नाथनगर का गोलाहू आज से हमारी जिम्मेदारी

भागलपुर : प्रभात खबर ने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए भागलपुर जिले के नाथनगर प्रखंड के गोलाहू गांव को गोद लिया है, जिसकी घोषणा बुधवार को गांव में समारोह आयोजित कर की जायेगी. मुख्य समारोह के साथ गांव में पौधरोपण का कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेगा. मध्य विद्यालय गोलाहू परिसर के अलावा गांव में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 5:41 AM

भागलपुर : प्रभात खबर ने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए भागलपुर जिले के नाथनगर प्रखंड के गोलाहू गांव को गोद लिया है, जिसकी घोषणा बुधवार को गांव में समारोह आयोजित कर की जायेगी. मुख्य समारोह के साथ गांव में पौधरोपण का कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेगा. मध्य विद्यालय गोलाहू परिसर के अलावा गांव में सैकड़ों पौधे लगाये जायेंगे.

प्रभात खबर सामूहिक प्रयास और ग्रामीणों के सहयोग से गांव का हर संभव विकास करेगा. समारोह में सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो नलिनी कांत झा, बिहार कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एके सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह, जिला परिषद सदस्य डॉ अशोक कुमार आलोक, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव आदि हिस्सा लेंगे. सुबह 11 बजे समारोह का शुभारंभ होगा और गांव के विकास के लिए तैयार की गयी योजना की घोषणा की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version