डीपीएस में ग्रेंड फादर्स डे का आयोजन

भागलपुर : भागलपुर. डीपीएस भागलपुर में शुक्रवार को ग्रेंड फादर्स डे का आयोजन हुआ. दूसरी कक्षा के छात्रों के दादाजी व नानाजी को निमंत्रित किया गया. विद्यालय में इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन का उद्देश्य विद्यालय और अभिभावकों के बीच की दूरी मिटाने के साथ-साथ उनके बीच एक सुखद पारिवारिक वातावरण का निर्माण करना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 4:13 AM

भागलपुर : भागलपुर. डीपीएस भागलपुर में शुक्रवार को ग्रेंड फादर्स डे का आयोजन हुआ. दूसरी कक्षा के छात्रों के दादाजी व नानाजी को निमंत्रित किया गया. विद्यालय में इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन का उद्देश्य विद्यालय और अभिभावकों के बीच की दूरी मिटाने के साथ-साथ उनके बीच एक सुखद पारिवारिक वातावरण का निर्माण करना भी है. दादाजी व नानाजी ने संंयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित कर किया. बच्चों ने आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किया. संगीत की धुन पर दादाजी के समूह ने क्विक एनालिसिस खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. प्रथम स्थान ऋत्विक के दादाजी ने प्राप्त किया.

बच्चों ने अपने-अपने दादाजी व नानाजी को उपहार भी प्रदान किया. प्राचार्य डॉ अरुणिमा चक्रवर्ती ने कहा कि विद्यालय में इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन से छात्रों का सर्वांगीण व बहुमुखी विकास होता है.

Next Article

Exit mobile version