1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. road accident in bettiah west champaran 3 death in truck bike accident latest news bihar skt

Bihar: बेतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, हाइवा-बाइक की जोरदार टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

बेतिया में सोमवार को एक हाइवा और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गयी जिससे बाइक सवार तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. मृतकों में बच्चा और महिला भी शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
फाइल फोटो

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गयी. हादसा बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के पास का है. सोमवार की सुबह करीब 11 बजे यह हादसा हुआ जब तेज रफ्तार से आ रही एक हाइवा और बाइक की टक्कर हो गयी. हाइवा ने बाइक को कुचल दिया जिससे बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी.

पिपरा चौक के पास तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक में टक्कर मारी तो बाइक पर सवार तीन लोग इस हादसे का शिकार बन गये. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और बाइक सवार जख्मी को लेकर अस्पताल जाने की तैयारी करने लगे लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी. तीनो लोगों ने दम तोड़ दिया था. मृतकों में एक व्यक्ति एक महिला और एक बच्चा बताया जा रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. थोड़ी देर तक हाइवे पर आवागमन भी बाधित रहने की सूचना है. वहीं स्थानीय लोग ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करते रहे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

(खबर अपडेट की जा रही है...)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें