1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. picture of mukhiya brother with weapon went viral sp said action be taken asj

मुखिया के भाई का हथियार के साथ तस्वीर वायरल, बगहा एसपी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

बिहार में हथियार का प्रदर्शन एक बार फिर फैशन बनता जा रहा है. लोग न केवल अवैध रूप से हथियार खरीद रहे हैं, बल्कि उनका सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शन भी करते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण में सामने आया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
वायरल तस्वीर
वायरल तस्वीर
फेसबुक

बगहा. बिहार में हथियार का प्रदर्शन एक बार फिर फैशन बनता जा रहा है. लोग न केवल अवैध रूप से हथियार खरीद रहे हैं, बल्कि उनका सार्वजनिक तौर पर प्रदर्शन भी करते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण में सामने आया है.

फोटो वायरल

बगहा पुलिस जिले के गंडक पार धनहा थाना क्षेत्र के वरवा गांव के पूर्व मुखिया के पुत्र द्वारा हवा में हथियार लहराते एक फोटो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के बरवा पंचायत के पूर्व मुखिया नन्द यादव के पुत्र व वर्तमान मुखिया सिकन्दर यादव के भाई छोटे यादव की यह तस्वीर है. इसमें उसने दोनों ने हाथ में अवैध असलहा लिया हुआ है.

12 जून को हुई पोस्ट 

12 जून को पोस्ट हुई यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें एक युवक अपने दो साथियों के साथ अपने हाथ में पिस्टल लेकर बैठा है. जिसकी पहचान धनहा थाना क्षेत्र के बरवा पंचायत के खड़साल गांव निवासी पूर्व मुखिया नन्द यादव के पुत्र छोटे यादव के रूप में हुई है. तस्वीर में छोटे यादव के साथ दो अन्य युवक भी दिख रहे हैं. हलांकि इस वायरल तस्वीर की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

जांच में जुटी पुलिस 

इस संबंध में पूछने पर धनहा थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि वायरल तस्वीर देखने के बाद मामले कि जांच कर कार्रवाई की जा जायेगी. अभी मुझे इस मामले में जानकारी मिली है. जांच पड़ताल की जा रही हैं. तस्वीर सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. अस संबंध में बगहा के एसपी किरण कुमार गोरख जाघव ने बताया कि इस मामले में मुझे जानकारी नहीं है. धनहा थाना अध्यक्ष से पूछताछ करते हैं और अगर इस तरह की बात है तो कार्रवाई जरूर होगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें