1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. narkatiaganj bettiah school bar dancer dance viral video with pistol as young guys dance in close school of bihar skt

VIDEO: कोरोना में बंद बिहार का सरकारी स्कूल बना अय्यासी का अड्डा,बार डांसर संग तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्कूल में हथियार लहराकर बार डांसर के संग नाच रहे युवक
स्कूल में हथियार लहराकर बार डांसर के संग नाच रहे युवक
सोशल मीडिया

बेतिया के नरकटियागंज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक सरकारी स्कूल का है जिसे कुछ असमाजिक तत्वों ने अय्यासी का अड्डा बना लिया है. वीडियो में कुछ युवक एक बार बाला के साथ तमंचा लहराते हुए डांस करते दिख रहे हैं. देर रात की बतायी जा रही इस वीडियो की जांच भी शुरू हो गयी है.

नगर के कुछ बिगड़ैल युवकों ने न केवल सरकारी स्कूल को अय्याशी का अड्डा बनाया है बल्कि एक बार बाला के साथ तमंचे के बल पर डिस्को डांस भी की है. मामला उस वक्त उजागर हुआ जब अय्याशी करते हुए वीडियो वायरल हुआ.

वीडियो में नगर के ही दिउलिया अवस्थित एक सरकारी स्कूल में हाथ मे कट्टा लहराता युवक बार बाला के साथ डांस करता नजर आ रहा है. हद तो ये है कि ना कोई समारोह और ना ही कोई शादी का मौका,फिर भी स्कूल परिसर में बार बालाओं का तमंचे पर नृत्य की युवा खूब मजे उड़ा रहे हैं.

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि बिना किसी समारोह के कतिपय युवक एक पार्टी अरेंज करते हैं.वहा बार बालाओं को बुलाया जाता है और सभी युवक नर्तकियों के साथ नृत्य में मशगूल हो जाते हैं. इसी बीच एक युवक अपने दोनों हाथों में कट्टा लेकर लहराते हुए नृत्य करता है. अन्य युवक की उक्त युवक के साथ ही नृत्य करते हैं.

हैरत की बात है कि उक्त आयोजन में कतिपय अन्य लोग भी उक्त नृत्य का मजा ले रहे हैं. किंतु किसी ने भी प्रशासन को इसकी सूचना तक नही दी.उक्त पार्टी देर रात्रि तक चलने की बात भी बताई जा रही है.

इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी नहीं है. वीडियो उपलब्ध होने पर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई की जाएगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें