1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. medical student beaten for making video of police action sdm intervenes in bettiah bihar asj

पुलिसिया कार्रवाई का वीडियो बनाने पर मेडिकल छात्र को पीटा , एसडीएम ने किया बीच-बचाव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बेतिया : शहर के क्रिश्चयन क्वार्टर में शनिवार की देर शाम भूमि विवाद की जांच करने पहुंचे कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार पर एक मेडिकल के छात्र की पिटायी करने का आरोप लगा कर लोगों ने जमकर बवाल किया. बवाल की सूचना मिलते ही एसडीएम विद्यानाथ पासवान मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया.

हालांकि इसके पूर्व छात्र की पिटायी से नाराज लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये. इस मामले में किसी पक्ष द्वारा अभी तक शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. क्रिश्चयन क्वार्टर में एक मकान का विवाद चल रहा है. उस मामले में कालीबाग ओपी प्रभारी देर शाम में जांच करने के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान मेडिकल की पढ़ाई कर रहे मकान मालिक के एक पुत्र ने पुलिस का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इसी बीच वहां हंगामा होने लगा. मेडिकल के छात्र का आरोप था कि वीडियो बनाते देख थानाध्यक्ष भड़क गये और उसी पिटायी कर दी. युवक ने कहा कि जमीन का मामला था, हत्या व लूट का नहीं. ऐसी स्थिति में थानाध्यक्ष का रात में जांच के लिए किसी के घर में घुसना यह साबित करता है कि वे दुर्भावना से ग्रसित थे.

हल्ला गुल्ला होते देख वहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर मौके पर पहुंचे. बात बढ़ते देख एसडीएम विद्यानाथ पासवान को स्वयं वहां जाना पड़ा. एसडीएम ने मामला को शांत करा दिया. इधर थानाध्यक्ष ने कहा कि साजिश के तहत उन पर आरोप लगाया गया है. वे घर में नहीं गए थे. आरोपी देर शाम में विवादित जमीन पर काम करा रहे थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें