1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. four accused of gang rape in the bus were arrested the khalasi had made the plan

बेतिया कांड : बस में सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपित गिरफ्तार, खलासी ने ही बनायी थी योजना

बेतिया बस स्टैंड के समीप एक किशोरी के साथ बस में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बस के खलासी समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घर से नाराज होकर बस से निकली थी पीड़िता जिसके बाद खलासी ने बातों में उलझा कर दोस्ती कर ली थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बस में सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपित गिरफ्तार
बस में सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपित गिरफ्तार
प्रतिकात्मक फोटो, ट्वीटर

बेतिया बस स्टैंड के समीप बहला फुसलाकर एक किशोरी के साथ बस में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बस के खलासी समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल जांच करा कर पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है.

गहन पूछताछ जारी 

मामले में एफएसएल की टीम ने भी पहुंचकर संबंधित बस से साक्ष्य एकत्र करने के साथ ही अन्य कई पहलुओं की जांच की. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने भी सामूहिक दुष्कर्म की घटना को स्वीकार किया. हालांकि अभी पुलिस उन चारों से गहन पूछताछ कर रही है.

एसडीपीओ ने की पूछताछ 

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने भी नगर थाना में पहुंचकर आरोपियों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मुजफ्फरपुर के नीलेश दुबे, पूर्वी चंपारण पिपरा के रामलाल राम व सुदर्शन सहनी तथा योगापट्टी हरपुरवा के मनोज कुमार शामिल हैं.

आरोपियों ने अपना जुर्म कबूला 

गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनका भी मेडिकल टेस्ट कराया. पुलिस लड़की का बयान न्यायालय में दर्ज कराने की तैयारी में है. इस मामले में पुलिस बस को पहले ही जब्त कर चुकी है.

नाराज होकर घर से निकली थी लड़की 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन जून को किसी बात से नाराज होकर लड़की तीन हजार रुपये लेकर घर से निकल गई जिसके बाद उसकी भेंट सिंह ट्रैवल्स बस के खलासी मनोज से हुई. वह उसे लेकर पटना चला गया जहां दोनों में दोस्ती हो गई.

कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया 

मनोज ने लड़की को कई जगह घुमाया. मंगलवार को पटना से लौटने के दौरान मोतिहारी में मनोज लड़की को लेकर दूसरे बस में सवार हो गया और लड़की को बेतिया बस स्टैंड में लेकर आया जहां उसने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दिया गया.

पुलिस ने लड़की को बेहोशी की हालत में बरामद किया

बस से सवारियों के उतर जाने के बाद बस को स्टैंड से हजारी की ओर ले जाकर कंडक्टर नीलेश दुबे, ड्राइवर सुदर्शन सहनी, खलासी मनोज ने दुष्कर्म किया. एक अन्य युवक रामलाल राम पहरा दे रहा था. इसी बीच लोगों को इसकी भनक लग गई और किसी ने इसकी सूचना एसपी को दे दी. एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ, नगर व महिला थाने की पुलिस ने लड़की को बेहोशी की हालत में बरामद किया.

पुलिस ने 24 घंटे में की सभी की गिरफ्तारी

बस में गैंगरेप की सूचना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने खुद इस मामले की मॉनीटरिंग अपने हाथ में ले ली और इसका नतीजा रहा कि 24 घंटे के भीतर ही सभी चारों आरोपित गिरफ्तार कर लिये गये हैं. पुलिस फिलहाल सभी से पूछताछ कर रही है. बस को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. मामले में पोक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें