1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. child dies after being crushed by a government vehicle in bettiah asj

बेतिया में सरकारी वाहन से कुचल कर बच्चे की मौत, लोगों ने दो अधिकारियों को बंधक बनाया

बेतिया में शुक्रवार को चनपटिया थाना क्षेत्र के लोहयरिया महना पथ पर जिला प्रशासन की गाड़ी से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के दो पदाधिकारियों समेत तीन लोगों बंधक बना लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
प्रभात खबर

बेतिया. बेतिया में हुए एक सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी. शुक्रवार को चनपटिया थाना क्षेत्र के लोहयरिया महना पथ पर जिला प्रशासन की गाड़ी से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के दो पदाधिकारियों समेत तीन लोगों बंधक बना लिया है. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों के लाख समझाने के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं.

महना लोहियरिया पथ पर बढ़ईया टोला के पास की घटना

दरअसल, बीडीओ के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारी किसी मामले की जांच के लिए जा रहे थे. इसी दौरान चनपटिया थाना क्षेत्र स्थित महना लोहियरिया पथ पर बढ़ईया टोला के पास काफिले में शामिल किसी गाड़ी से बच्चे को ठोकर लग गयी. गंभीर रूप से घायल पांच वर्षीय बच्चे की इस हादसे में मौत हो गयी. इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और गाड़ी में बैठे दोनों पदाधिकारी को बंधक बना लिया. हालांकि दोनों पदाधिकारियों ने बताया कि हादसा उनकी गाड़ी से नहीं हुआ है.

एडीएम और एसडीपीओ दल बल के साथ मौके पर पहुंचे

घटना की जानकारी मिलते ही एडीएम और एसडीपीओ दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. लगभग तीन घंटे से दोनों पदाधिकारी बंधक बने हुए हैं. ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे हैं. बंधक बने पदाधिकारियों में डीआरडीए के निदेशक सुजीत कुमार वर्णवाल, प्रोवेशनरी डिप्टी कलेक्टर प्रतीक कुमार और उनका ड्राइवर शामिल है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. एडीएम अनिल कुमार और एसडीपीओ सदर लोगों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं. खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों ने अधिकारियों को रिहा नहीं किया था.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें