1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 date bettiah west champaran rjd jdu bjp state secretary flood rupees sourabh kumar bihar assembly election update avh

राजद के प्रदेश सचिव पर पैसा बांटने के आरोप में दर्ज हुआ FIR, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD
RJD
Facebook

Bihar Vidhan sabha chunav : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के ऐलान के साथ ही आयोग की टीम भी एक्शन में आ गई है. निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराए जाने को लेकर आयोग की तैयारी जोरों पर है. वहीं बेतिया में आयोग की टीम ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव इंजीनियर सौरभ कुमार पर शिकंजा कसा है. बताया जा रहा है कि आयोग की टीम ने सौरभ को पैसा बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला- राजद के प्रदेश सचिव सौरभ कुमार पर आरोप है कि बुधवार ओक धोधा पंचायत भ्रमण के दौरान उन्होंने ग्रामीणों के बीच पैसा बांटा है. वहीं सौरभ के समर्थकों का कहना है कि वे जब बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने गए तो लोगों ने उनसे मदद मांगी, जिसके बाद उन्होंने कुछ पैसे दिए.

वीडियो वायरल के बाद प्रशासन हरकत में- बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आ गई. चनपटिया अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने राजद प्रदेश सचिव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है. बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का जिला में यह पहला मामला है.

राजद के प्रदेश सचिव का बयान- इस मामले में राजद के प्रदेश सचिव का भी बयान आया है. प्रदेश सचिव ने कहा कि वे जनता की सेवा कर रहे हैं, आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि राहत बांटने के वक्त उन्होंने किसी भी दल के बैनर का उपयोग नहीं किया, जिसके लिए उनपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला लगे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें