1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bihar election latest news updates bjp national president jp nadda said pm narendra modi changed the character of indian politics in bettiah rally rkt

Bihar Election : पीएम मोदी ने 2014 के बाद बदली पूरे देश की राजनीति, लालटेन युग से अब आया LED युग - जेपी नड्डा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालटेन युग से अब आया LED युग - जेपी नड्डा
लालटेन युग से अब आया LED युग - जेपी नड्डा
फाइल फोटो

Bihar Election : बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भारतीय जनता पार्टी के सभी स्टार प्रचारक चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने बेतिया के चुनावी सभा में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने चुनावी रैली में कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की राजनीति को बदल डाला है.

बिहार चुनाव के मद्देनजर जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राजनीति की जागृति ने इतना फर्क ला दिया है कि तेजस्वी यादव को मालूम है कि लालू की तस्वीर आएगी तो बिहार का लालटेन युग याद आएगा. उन्होंने आगे कहा कि जगत प्रकाश जी भाषण देंगे, तो मोदी जी की तस्वीर होगी और LED युग याद आएगा . उन्होंने आगे कहा कि 2014 से पहले, किसी भी पार्टी ने अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत नहीं किया. लोग अपनी जाति और क्षेत्र के आधार पर वोट मांगते थे. 2014 में नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीति के चरित्र को बदल दिया.

बिहार चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि विपक्ष का गठबंधन क्या है? एक तरफ RJD है, जिसमें बेटा कहता है कि मैं आपको रोजगार दूंगा, जबकि इन्हीं के चलते सारा बिहार पलायन कर गया और लालू उस पर खुशी मनाते रहे. उन्होंने कहा कि नौकरी देने का काम अगर किसी ने किया है तो पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने किया है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 23 अक्टूबर को बिहार में पहली रैली करने वाले हैं.पीएम मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम, भागलपुर और गया में रैली करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें