1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bettiah married woman camped at house of father of two children demanding to get married in bihar

दो बच्चों के पिता के घर शादीशुदा महिला ने डाला डेरा, शादी करने की अब कर रही मांग

बेतिया में प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है जहां एक महिला को एक शादीशुदा इंसान से प्यार हो गया जो की दो बच्चों का पिता भी है. अब प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया है जिसके बाद महिला ने उसके घर पर ही डेरा डाल दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Marriage
Marriage
Photo : Twitter

बिहार के बेतिया के लौरिया थाने इलाके से इश्क का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक एक शादीशुदा व्यक्ति को एक महिला से प्यार हो गया जिसके दो बच्चे भी हैं. पर जब बात शादी तक पहुंची तो उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के घर पर ही डेरा डाल दिया.

शादी से मना किए जाने के बाद प्रेमी के घर डाला डेरा

शादी से मना किए जाने के बाद महिला ने प्रेमी के घर डेरा डाल दिया और वो भी पहले से शादीशुदा है. महिला ने इसके साथ ही थाने में भी अपने शादीशुदा प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला अब अपने प्रेमी से शादी करने की जिद्द पर अड़ गई है और प्रेमी के घर से जाने को तैयार नहीं है.

प्रेमिका ने थाने में दिया आवेदन 

थाने में दिए आवेदन में शादीशुदा प्रेमिका ने बताया है कि वह जब अपनी बहन के घर गई थी, तब उन दोनों की पहचान हुई थी और दोनों प्रेम में पड़ गए थे. उसके बाद प्रेमी ने महिला की एक फोटो ली और प्यार का वादा कर केरल चला गया था.

महिला के पति ने उसे छोड़ दिया है

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके शादीशुदा प्रेमी ने उसकी तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर जोड़कर उसके पति को दिखा दिया जिससे कि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं महिला ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि उसके शादीशुदा प्रेमी ने उससे 6 माह तक शारीरिक संबंध बनाए पर जब शादी की बात आई तो टाल मटोल करने लगा और फिर शादी से ही इनकार कर दिया.

प्रेमी ने शादी का किया था वादा 

इसके बाद गुस्से में शादीशुदा प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंच गई और वहीं डेरा डाल दिया. पीड़िता का कहना है की उसने इसी शर्त के साथ संबंध बनाया था की वो उससे शादी करेगा. अब शादीशुदा प्रेमिका जिद पर अड़ गई है कि जबतक वो शादी नहीं करता है, वो उसके घर से नहीं जाएगी.

मिन्नतों के बाद भी प्रेमिका घर से जाने के लिए नहीं तैयार 

प्रेमिका को अपने घर पर डेरा डाले देख शादीशुदा प्रेमी का भी बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि काफी मिन्नतों के बाद भी प्रेमिका घर से जाने के लिए नहीं मान रही है. प्रेम का यह मामला अपने क्षेत्र में काफी चर्चा में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें