1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. after the controversy over the fish the youth rushed and beaten the car by the security forces in lauriaasj

मछली को लेकर हुए विवाद के बाद लौरिया में कार सवार सुरक्षाकर्मियों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घायल युवक
घायल युवक
प्रभात खबर

लौरिया : मछली को लेकर हुए विवाद के बाद लौरिया पहुंचे कार सवार हथियारबंद लोगों ने एनएच-727 पर दुकान चला रहे प्रदीप (16) को दुकान से खींचकर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और लहूलुहान कर दिया. सभी प्रदीप को रायफल के कूंदे, तार व डंडे से पीटने से नहीं थके तो उसे जबरन कार में बैठाने लगे. यह देख आसपास के लोगों ने दौड़ कर कार को घेर लिया और उन्हें पकड़कर हथियार छीन लिया. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया.

इधर, घटना की सूचना पर सैकड़ों की संख्या ग्रामीण थाना पहुंच गये. आक्रोशित लोगों ने कार सवार लोगों की धुनाई करनी चाही, लेकिन पुलिस ने किसी तरह से बचाव करके भीड़ को तितर-बितर किया. मामले में पीड़ित प्रदीप की मां सीमा कुंअर ने लौरिया थाने में छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें कहा गया है कि उसका बेटा प्रदीप एक सप्ताह पूर्व अपने तीन दोस्तों के साथ नवका टोला गांव में बंसी से मछली पकड़ रहा था. इसी बीच गांव के मोहन साह का पुत्र इन लोगों से मछली मांग रहा था, जिसे किसी ने नहीं दिया.

इधर, लड़के ने घर जाकर शिकायत कर दी कि प्रदीप व उसके दोस्तों ने गाली-गलौज व मारपीट की है. इसकी शिकायत मोहन साह ने अपने ससुराल नवलपुर थाना के चंदरौल में की. इधर, रविवार को सुबह प्रदीप अपनी दुकान के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान एक कार से पांच लोग आये और उसे एनएच पर रॉड, रायफल के कूंदे व तार से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. युवक को गंभीर हालत में बेतिया रेफर किया गया है.

प्रभारी थानाध्यक्ष उदय कुमार ने कहा कि छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इनमें नवलपुर थाने के चंदरौल के मोहन साह के पुत्र मुन्नीलाल साह, इसके भाई पुनीलाल साह, सिसवा वैरागी के रामचंद्र यादव का पुत्र मुकेश यादव, चंदरौल के नीतू साह का पुत्र राजू साह, लौरिया के नावकाटोला मोहन साह व राजेश को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से दो रायफल, एक एकनाली बंदूक, 24 कारतूस व एक कार बरामद की गयी है. मुन्नीलाल झारखंड के हजारीबाग में सीआइ व इसका भाई पुनीलाल सीआरपीएफ में जवान है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें