1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. 56 poisonous snakes came out of a house in bettiah

बिहार : घर में एक-एक करके निकले 50 से अधिक जहरीले सांप, लोगों के उड़े होश, इलाके में दहशत

By Rajat Kumar
Updated Date
 घर में एक-एक करके निकले 50 से अधिक जहरीले सांप
घर में एक-एक करके निकले 50 से अधिक जहरीले सांप
ट्वीटर

बेतिया : प्रखंड के रूपवलिया पंचायत के तारा बसरिया गांव में इंदल गुरो के घर से अचानक एक के बाद एक विषधर सांपों को निकलते देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं. इन सांपों की चर्चा देखते ही देखते पूरे इलाके में फैल गई है. लोगों में दहशत का माहौल बन गया है.

बताया जा रहा है कि इंदल गुरो का घर खपरैल का है. सोमवार को 10 बजे दिन में वह अपने घर में खाट पर बैठकर खाना खा रहा था. इसी क्रम में एक सात फीट लंबा व दो फीट मोटा गेहुंअन सांप खाट के नीचे से निकला और घर में घूमते हुए फन फैलाकर फुफकार छोड़ने लगा. उसके बाद डर के मारे सभी घर से बाहर शोर मचाते निकले और सांप को मारने की कोशिश कर ही रहे थे. इसी बीच लगातार कुल 56 गेहुअन सांप एक-एककर निकले और घर में घूमने लगे. देखते ही देखते पूरा घर सांपों से भर गया. यह देख पूरे गांव के लोग हैरत में पड़ गये.

सबका कहना था कि आखिर क्या कारण कि इतने संख्या में सांप एक साथ निकल रहे हैं. तब कई लोगों ने कहा कि सावन का महीना है. नाग देवता का प्रकोप इस घर पर हो गया है. नाग देवता को मारना नहीं चाहिए. आश्चर्य तो यह है कि अब तक सांप ने किसी को काटा नहीं है. एक-एक कर सांप अपने आप घर से निकल भागने लगे हैं. बाद में इंदल गुरो खुद किसी तरकीब से एक-एक कर सांपों को पकड़ना शुरू किया और सबको बोरिया में कस कर बगल के नदी में ले जाकर छोड़ दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें