1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. two shopkeepers shot dead for asking for money for pan masala in begusrai bihar asj

पान मसाले का रुपये मांगने पर दो दुकानदारों की गोली मारकर हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिम
सांकेतिम

बेगूसराय. नगर थाना क्षेत्र के हरहर महादेव चौक पर गुरुवार की रात पान मसाला का पैसा मांगने पर अपराधियों ने दो दुकानदारों की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों में नयागांव थाना क्षेत्र निवासी पान दुकानदार विकास कुमार और नागदह गांव निवासी चाय दुकानदार रोशन कुमार शामिल हैं. मामले की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा और नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने घटनास्थल पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जाता है पान दुकानदार विकास गुरुवार की रात करीब 11 बजे अपनी दुकान को बंद कर रहा था. इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक दुकान पर पहुंचे और पान मसाला की मांग की. दुकानदार ने युवक को पान मसाला दे दिया. इसके बाद बाइक सवार युवक बगैर रुपये दिये ही जाने लगे तो दुकानदार बाइक के सामने आकर रुपये की मांग करने लगा. इस पर बाइक सवार युवक ने आक्रोशित होकर अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर दुकानदार के सीने में गोली मार दी.

गोली लगते ही पान दुकानदार चिल्लाने लगा. आवाज सुनकर बगल का चाय दुकानदार नागदह गांव निवासी रोशन कुमार वहां पहुंचा और बीच-बचाव करने लगा, लेकिन बाइक सवार युवक ने चाय दुकानदार को भी गोली मार दी और हवा में हथियार लहराते हुए भाग निकले. गोली लगने के कारण दोनों दुकानदारों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मामले की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ एवं नगर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की.

नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि दुकानदार को गोली मारने में शामिल एक आरोपित नागदह निवासी राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार एवं बाइक भी बरामद कर लिया गया है. वहीं, दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें