1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. two people were begusarai die road accidents begusarai khagaria section of the national highway nh 31

Bihar Begusarai news: बेगूसराय में फोरलेन पर हादसों में दो की मौत, आठ घायल, एक घायल पटना रेफर कर

राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच)-31 के बेगूसराय-खगड़िया खंड पर गुरुवार की देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसे दो लोगों की मौत हो गई. आठ लोग घायल हो गए हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना
सोशलमीडिया

राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच)-31 के बेगूसराय-खगड़िया खंड पर गुरुवार की देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसे दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, आठ लोग घायल हो गए हैं, जिसमें एक घायल को पटना रेफर कर दिया गया है. शेष घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल में सही तरीके से इलाज नहीं होने के कारण निजी अस्पताल ले जाया गया है.

दो युवकों को पीकअप वैन ने पीछे से ठोकर मारा

पहली घटना जिला मुख्यालय के डायमंड पेट्रोल पंप महमदपुर के समीप की है. जहां कि रात करीब 12 बजे सूजा से मोटरसाइकिल से तिलरथ मोसादपुर बारात जा रहे दो युवकों को अनियंत्रित पिकअप वैन ने पीछे से ठोकर मार दिया. जिसमें सूजा पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य रामाशीष साह के पुत्र आलोक कुमार की मौके पर मौत हो गई. वहीं, पूर्व मुखिया त्रिभुवन राय के पुत्र बाइक चालक विकास कुमार की हालत गंभीर रहने के कारण पटना रेफर कर दिया गया, जहां कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

दूसरी घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा के समीप हुई

दूसरी घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा के समीप की है. जहां की तेघड़ा से बारात में शामिल होकर आहोक रजौड़ा लौट रहे बोलेरो ने एनएच-31 फोरलेन के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया. जिसमें रजौड़ा निवासी राजीव झा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, रजौड़ा निवासी नीरज यादव, पिंटू झा, मुन्ना झा, माधो ठाकुर, जज झा, ब्रजेश झा एवं चिंटू पोद्दार गंभीर रूप से घायल हो गए.सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन सही तरीके से इलाज नहीं होने के कारण शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे परिजन सभी को लेकर निजी अस्पताल चले गए, जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है.आज अहले सुबह हुए इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

जोरदार आवाज और चीख-पुकार सुनकर दौड़े आसपास के लोग

घायलों ने बताया कि रात में सभी लोग रजौड़ा से तेघड़ा बारात गए थे, बरात में शामिल होने के बाद लौटने के दौरान बोलेरो पर सवार सभी लोगों को नींद आ गई, नींद के कारण अहले सुबह करीब तीन बजे बोलेरो चालक ने ट्रक में ठोकर मार दिया. ठोकर लगने की जोरदार आवाज और चीख-पुकार सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने सभी को निकाल कर अस्पताल भेजा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें