1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. school bus accident in begusarai bihar news today successful rescue by villagers skt

बिहार: बेगूसराय में स्कूली बच्चों से भरी बस पानी भरे गड्ढे में पलटी, ग्रामीणों की सूझबूझ से टली बड़ी अनहोनी

बिहार के बेगूसराय में एक बड़ी अनहोनी टली है. 34 बच्चों को लेकर जा रही बस पानी भरे गड्ढे में पलट गयी. हालांकि ग्रामीणों की सूझबूझ से सभी बच्चे सही सलामत बाहर निकाल लिये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ग्रामीणों की सूझबूझ से टली बड़ी अनहोनी
ग्रामीणों की सूझबूझ से टली बड़ी अनहोनी
social media

बिहार के बेगूसराय में एक बस हादसे की खबर सामने आयी है. करीब तीन दर्जन बच्चों से भरी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गयी. ग्रामीणों की सूझबूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिले के बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव के पास यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को 34 बच्चों को लेकर यह बस गुरुकुल पब्लिक स्कूल जा रही थी. अचानक ड्राइवर ने संतुलन खोया और बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गइ. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोग मौके पर जमा हो गये.

बस जिस गड्ढे में पलटी उसमें पानी भरा हुआ था. स्थानीय ग्रामीणों बिना समय गंवाते हुए रेस्क्यू शुरू कर दिया और उनकी सूझबूझ के कारण सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. इलाके में आग की तरह यह खबर दौड़ी और लोग भीड़ लगाकर इकट्ठे हो गये.

बस हादसे के कारण का भी पता किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ है. वहीं बच्चों के परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गये. लेकिन राहत की बात यह है कि सभी बच्चे सही सलामत बाहर निकाल लिये गये. बच्चों के परिजन ग्रामीणों को इसका श्रेय दे रहे हैं. जिनके सूझबूझ से आज बड़ी अनहोनी टली है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें