1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. neighbor burn 12 year old girl in begusarai for uprooting plant costs condition critical in hospital news skt

पौधा उखाड़ना 12 साल की बच्ची को पड़ा महंगा, पड़ोसी परिवार ने केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का किया प्रयास, हालत नाजुक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

बिहार के बेगूसराय जिले से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. करीब 12 साल के उम्र की एक बच्ची को उसके पड़ोसी ने केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया. बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. वहीं इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जिस बच्ची को केरोसिन डालकर जलाया गया है उसपर आरोप यह है कि उसने अपने पड़ोसी के यहां लगे सब्जी का पौधा उखाड़ लिया था. 12 साल की बच्ची को इसका आभास भी नहीं होगा कि एक पौधे के विवाद में उसके साथ इस हद तक कोई हैवानियत कर सकता है. मामला बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के शिवरोना वार्ड नंबर 14 का है. एक दंपती ने इस 12 साल की बच्ची को केरोसिन डालकर आग लगा दिया.

बताया जाता है कि स्व लगनदेव यादव की पत्नी अनिता देवी अपने घर से कहीं दूर काम करने गयी थी. इसी बीच उसकी पुत्री पूनम कुमारी 12 वर्ष को मामूली विवाद में सिकंदर यादव तथा उनकी पत्नी कविता देवी दोनों मिलकर केरोसिन छिड़क कर शरीर में आग लगा दिया.अनिता देवी ने बताया कि सिकंदर यादव तथा कविता देवी से पूर्व से ही जमीन का विवाद था. जिस कारण हमारी बच्ची को आग लगाकर मारने का प्रयास किया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में बच्ची को पड़ोसियों के द्वारा इ-रिक्शा से बेगूसराय सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. वहीं मौके पर डॉक्टरों के द्वारा पूछने पर बताया कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. इलाज चल रहा है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें