1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. intruder engineer of electricity department arrested in begusarai was taking bribe of 25 thousand asj

बेगूसराय में बिजली विभाग का घुसखोर इंजीनियर गिरफ्तार, 25 हजार रुपये ले रहा था रिश्वत

बिजली विभाग के एक इंजीनियर को 25 हजार रुपया घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने गुरुवार को धर दबोचा. इस घटना के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस स्थित बिजली विभाग का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

बेगूसराय. बिजली विभाग के एक इंजीनियर को 25 हजार रुपया घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने गुरुवार को धर दबोचा. इस घटना के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस स्थित बिजली विभाग का है.

गिरफ्तार इंजीनियर की पहचान नीरज कुमार के रूप में की गयी है. वह वर्तमान में बिजली विभाग के पावर हाउस ऑफिस में जेई के पद पर कार्यरत थे. बताया जाता है कि सफापुर के रहने वाले सर्वेश कुमार के ऊपर बिजली विभाग से एक लाख रुपया का बिल आया था. जिसको लेकर लगातार बिजली विभाग कार्यालय का चक्कर सर्वेश कुमार लगाता था.

इस बिल को सेटल करने के लिए इंजीनियर नीरज कुमार ने सफापुर निवासी सर्वेश कुमार से 25 हजार रुपया मांगा था. इसी को लेकर सर्वेश कुमार ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग में किया.

इस शिकायत के बाद निगरानी की टीम ने बिजली विभाग ऑफिस कार्यालय पहुंचकर रंगे हाथ 25 हजार घूस लेते हुए इंजीनियर नीरज कुमार को धर दबोचा है. फिलहाल निगरानी की टीम इंजीनियर नीरज कुमार को अपने साथ ले गया है. अपने स्तर से निगरानी की टीम पूछताछ कर रही है.

निगरानी टीम के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मौआर ने बताया कि नयागांव थाना क्षेत्र के सफापुर के रहने वाले सर्वेश कुमार ने निगरानी विभाग में बिजली विभाग के इंजीनियर के खिलाफ शिकायत दर्ज किया था.

इसी शिकायत के आधार पर जब निगरानी की टीम बिजली विभाग कार्यालय पहुंचा तो 25 हजार रुपये घूस लेते हुए इंजीनियर नीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने यह भी कहा कि सर्वेश कुमार के ऊपर एक लाख का बिजली बिल बकाया था. 25 हजार में ही बिजली बिल पूरा माफ करने का आश्वासन दिया था.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें