1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. indian railway news gandhidham bhagalpur festival special train run from begusarai mujaffarpur barauni samastipur news upl

Indian Railway: बेगूसराय के रास्ते चलेगी गांधीधाम-भागलपुर स्पेशल ट्रेन, 5 जिलों के यात्रियों को फायदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गांधीधाम-भागलपुर-गांधीधाम साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन यात्रियों के लिए दी गयी है.
गांधीधाम-भागलपुर-गांधीधाम साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन यात्रियों के लिए दी गयी है.
File

Indian Railway: बेगूसराय के यात्रियों के लिए रेलवे ने फिर से एक ट्रेन की सौगात दी है. बेगूसराय से गुजरात के गांधीधाम जाने एवं गांधीधाम से बेगूसराय आने के लिए गांधीधाम-भागलपुर-गांधीधाम साप्ताहिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन यात्रियों के लिए दी गयी है.ताकि बेगूसराय के लोग गांधीधाम से व्यापार या फिर निजी कार्यों के सिलसिले में आ-जा सकें.

गाड़ी संख्या-09451 स्पेशल ट्रेन गांधी धाम से चार दिसंबर को शुक्रवार के दिन शाम के 17 बजकर 40 मिनट पर खुलेगी,जो अहमदाबाद,गोधरा,मथुरा जंक्शन,कानपुर सेंट्रल,लखनऊ,गोरखपुर मुजफ्फरपुर,समस्तीपुर,बरौनी जंक्शन के रास्ते दूसरे दिन 16 बजकर 17 मिनट पर बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी.

जहां दो मिनट रुकने के बाद मुंगेर, सुल्तानगंज के रास्ते अपने आखिरी पड़ाव भागलपुर तक जायेगी. यह ट्रेन चार ट्रिप में 4,11,18 एवं 25 दिसंबर को गांधीधाम से चलकर बेगूसराय के रास्ते भागलपुर तक जायेगी.

गाड़ी संख्या- 09452 स्पेशल ट्रेन 7 दिसंबर सोमवार की सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर भागलपुर से खुलेगी जो सुल्तानगंज, मुंगेर के रास्ते 8 बजकर 30 मिनट पर बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी. जहां दो मिनट रुकने के बाद अगले स्टेशन बरौनी, समस्तीपुर जंक्शन, मुजफ्फरपुर जंक्शन के रास्ते विभिन्न स्टेशन होते हुए गांधीधाम पहुंचेगी.सात दिसंबर के अलावा यह ट्रेन 4,21 एवं 28 दिसंबर को 4 ट्रिप में चलेगी.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें