1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. in begusarai a woman with two children jumped into a pond mother daughter died asj

बेगूसराय में दो बच्चों के साथ महिला ने पोखर में लगायी छलांग, मां-बेटी की मौत

बखरी थाने के परिहारा ओपी के बहुआरा गांव में रविवार की रात एक महिला ने दो बच्चों के साथ पोखर में छलांग लगा दी. इस घटना में डूबने से मां-बेटी की मौत हो गयी, वहीं बेटे की जान बच गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

बखरी (बेगूसराय). बखरी थाने के परिहारा ओपी के बहुआरा गांव में रविवार की रात एक महिला ने दो बच्चों के साथ पोखर में छलांग लगा दी. इस घटना में डूबने से मां-बेटी की मौत हो गयी, वहीं बेटे की जान बच गयी.

मृत सबिता कुमारी (25 वर्ष) रंधीर राम की पत्नी थी. वहीं, मृत मुस्कान कुमारी (ढाई वर्ष) उसकी बेटी थी. इस घटना में छह वर्षीय आदित्य कुमार की जान बच गयी. घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि सबिता अपने दोनों बच्चों के साथ घर से निकलकर गांव स्थित बांसवाड़ी के पानी भरे गहरे गड्ढे के समीप पहुंची और दोनों बच्चों को गोद में लेकर छलांग लगा दी. इस घटना में जहां मां-बेटी की मौत हो गयी, वहीं आदित्य तालाब में झूल रहे बांस को पकड़ कर किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब हो गया.

बाद में घर वाले महिला और बच्चों की खोज में गंडक किनारे पहुंचे, लेकिन वहां पर तीनों नहीं मिले. इसी बीच घटना में बचे आदित्य ने घरवालों को मां और बहन के डूबने की बात बतायी. बच्चे की निशानदेही पर परिजन और आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और मां-बेटी को तालाब से बाहर निकालने का प्रयास किया.

इस दौरान मुस्कान का शव बरामद कर लिया गया, लेकिन गहरी खाई रहने के कारण मां नहीं मिल पायी. अगली सुबह स्थानीय लोगों ने फिर से महिला की खोजबीन शुरू की. कुछ घंटों के बाद महिला का शव बाहर निकाला गया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें