1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. horrific road accident in begusarai the death of two cousins it was becoming difficult even to identify the dead body asj

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, दो चचेरे भाइयों की मौत, शव को पहचानना भी हो रहा था मुश्किल

पपरौर के नजदीक महावीर धर्मकांटा के समीप एनएच-31 पर भारी मालवाहक ट्रक ने दोनों को एक साथ रौंद दिया.दोनों भाइयों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो
फाइल

बीहट. जीरोमाइल ओपीक्षेत्र में सोमवार को सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी.दोनों भाई मोटरसाइकिल से किसी काम के सिलसिले में बेगूसराय की ओर जा रहे थे.इसी क्रम में पपरौर के नजदीक महावीर धर्मकांटा के समीप एनएच-31 पर भारी मालवाहक ट्रक ने दोनों को एक साथ रौंद दिया.दोनों भाइयों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

मृतक की पहचान बरौनी प्रखंड क्षेत्र के हाजीपुर पिपरा वार्ड-दो निवासी विशुनदेव सिंह के करीब 22 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार उर्फ राजा और राम उदय सिंह के लगभग 25 वर्षीय पुत्र ललन कुमार के रूप में की गयी है.घटना की सूचना मिलते ही जीरोमाइल ओपीध्यक्ष उदय शंकर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया.पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक और बाइक को जब्त कर लिया.वहीं घटना के बाद मची अफरा तफरी में ट्रक के चालक और खलासी फरार होने में कामयाब हो गये.

शव को पहचानना भी मुश्किल हो रहा था

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ललन कुमार अपने चचेरे भाई राजा के साथ घर से अपनी बाइक बीआर09ए/जी3798 लेकर किसी काम के सिलसिले में बेगूसराय की ओर जा रहा था.उसी क्रम में जीरोमाइल से बेगूसराय की ओर ही जा रहा तेज रफ्तार भारी मालवाहक ट्रक पीबी09एक्स/1134 ने दोनों को कुचल दिया.घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी.

घटनास्थल पर शव के बिखरे छोटे-छोटे टुकड़े घटना की भयावहता बता रहे थे.हादसा होते ही लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े.इसी अफरातफरी में ट्रक का चालक और खलासी गाड़ी छोड़कर भाग निकले. मामले की जानकारी मिलते ही जीरोमाइल ओपीध्यक्ष तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और दोनो शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया.

ललन की चार महीना पहले ही शादी हुई थी

घटना की जानकारी मिलते ही दोनों परिवार में रोना पीटना चालू हो गया.लोग बदहवास होकर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े.ग्रामीणों ने बताया कि ललन कुमार की शादी चार महीना पहले ही हुआ था.हाथों में मेंहदी का रंग अभी छूटा भी नहीं था कि पत्नी की मांग ही उजड़ गयी.दोनों परिवार पर एक साथ दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.लोग दोनों परिवार की महिलाओं को संभालने में लगे थे.लेकिन उनके करूण विलाप से उपस्थित लोगों की आंखे गीली हो रही थी.मृतक राजा दो भाईयों में छोटा बेटा था और अविवाहित था.वहीं ललन कुमार चार भाईयों में सबसे छोटा था.

दोनों भाइयों की अर्थी एक साथ उठते ही रो पड़ा पूरा गांव

दोनों चचेरे भाइयों की मौत से घर में मातम छा गया.वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया.पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव ज्योंही घर पहुंचा कि परिजनों में हंगामा मच गया.परिजनो के करूण विलाप से वहां मौजूद हर आंखें नम थी.दो भाइयों की एक साथ अर्थी उठती देख गांव रो पड़ा.

उधर उनके परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल था.दोनों ही भाइयो का एक साथ अंतिम संस्कार सिमरिया घाट कर दिया गया.वहीं जीरोमाइल ओपीध्यक्ष ने बताया कि घटना से संबंधित आवेदन पीड़ित परिवार की ओर से अभी नहीं दिया गया. आवेदन मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें