1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. gold trader held hostage in begusarai looted jewelery worth 22 lakhs panic in the area

बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बना 22 लाख के जेवरात की लूट, इलाके में दहशत का माहौल

रात पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी दुकान के पिछले हिस्से में लगे ग्रिल को तोड़कर अंदर घुसे और हथियार का भय दिखाकर हाथ-पैर बांध दिये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

बछवाड़ा. थाना क्षेत्र के बछवाड़ा बाजार स्थित राज लक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक श्याम प्रताप दास को बंधक बनाकर हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात करीब 22 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवर लूट लिये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की.

पीड़ित दुकानदार श्याम प्रताप दास ने बताया कि शुक्रवार की रात पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी दुकान के पिछले हिस्से में लगे ग्रिल को तोड़कर अंदर घुसे और हथियार का भय दिखाकर हाथ-पैर बांध दिये. एक अपराधी उनके पास पिस्टल लेकर खड़ा था, वहीं एक पीछे के द्वार पर खड़ा था.

व्यवसायी ने बताया कि तीन अपराधियों ने तिजोरी को तोड़ कर उसमें रखे सभी गहने निकाल लिये और उसके बाद पीछे के रास्ते से फरार हो गये. इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे. आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार और अन्य लोग वहां पहुंचे, तो उनको बंधन से मुक्त कराया गया.

इसके बाद दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गयी. बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

वहीं, इस घटना के बाद व्यवसायियों व आम लोगों में दहशत बना हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर शीघ्र इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई और पूरे मामले का खुलासा नहीं हुआ, तो वह लोग विरोध में सड़क पर उतरेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें