1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. fearless miscreants shot maulana in begusarai ran away after looting mobile and money rdy

Bihar News: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने मौलाना को मारी गोली, मोबाइल और पैसा लूट कर हो गये फरार

बाइक सवार तीन अपराधियों ने मोहम्मद अहद को पैर में गोली मार कर बाइक से नीचे गिरा दिया. और मोबाइल और पैसा लूट कर चलते बने. बदमाशों ने बाइक पर बैठे उनके पुत्र मो. हसला पर भी गोली चलायी लेकिन वह बाल-बाल बच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सोशल मीडिया

Bihar News: बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शनिवार की देर शाम बेखौफ बदमाशों ने एक मौलाना की गोली मार कर हत्या कर दी. मृत मौलाना की पहचान चिलमिल निवासी इसहाक काशमी के पुत्र शिक्षक मोहम्मद अहद के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मो. अहद अपने पुत्र को परीक्षा दिलवा कर बरौनी प्रखंड क्षेत्र के बथौली स्कूल से शाम में अपने बाइक चिलमिल घर आ रहे थे.

इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने मोहम्मद अहद को पैर में गोली मार कर बाइक से नीचे गिरा दिया. और मोबाइल और पैसा लूट कर चलते बने. बदमाशों ने बाइक पर बैठे उनके पुत्र मो. हसला पर भी गोली चलायी लेकिन वह बाल-बाल बच गया. गोली चलने की आवाज सुन कर आसपास के लोग वहां पहुंचे . और मोहम्मद अहद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

लेकिन रास्ते में खून अधिक बह जाने के कारण रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. लोगों में दहशत एवं आक्रोश का माहौल है. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें