1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. farmer killed by acid attack in begusarai dead body recovered from tractor tailor rdy

बेगूसराय में एसिड से हमला कर किसान की हत्या, ट्रैक्टर के टेलर से बरामद हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में एसिड से हमला कर किसान की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक का शव उसके डेरा के सामने से बरामद किया गया है. जिसमें मृतक के शरीर, हाथ, पैर, घुटना, पीठ सहित कई जगहों पर जला हुआ था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बेगूसराय. बखरी थाना क्षेत्र के बदिया गांव में बुधवार सुबह से लापता किसान का शव ट्रैक्टर के ट्रेलर से बरामद किया गया. जिसकी पहचान रामानंद यादव के 50 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव के रूप में की गयी है. अपराधियों ने मृतक को एसिड से हमला कर मौत के घाट उतार दिये जाने की चर्चा लोगों द्वारा की जा रही है. मृतक के शव को उसके डेरा के सामने से बरामद किया गया है. जिसमें मृतक के शरीर, हाथ, पैर, घुटना, पीठ सहित कई जगहों पर जला हुआ था. अपराधियों द्वारा हत्या किये जाने का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्रतिदिन की तरह बुधवार की सुबह करीब आठ बजे घर से चंद्र भागा नदी किनारे अपने डेरा के लिए निकले थे. परंतु मृतक रामानंद डेरा नहीं पहुंचे.

शव के मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

परिजनों को लगा कि वे डेरा के बजाय खेत चल गये होंगे. जब खाने के लिए शाम तीन बजे तक घर नहीं लौटे तो इसके बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया. मगर मृतक का कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया. मृतक के दोनों पुत्र केवली यादव तथा दिलीप यादव थक हार कर अपने नदी किनारे स्थित डेरा गये. जहां ट्रैक्टर के डाला में अपने पिता राजकुमार यादव का शव पड़ा हुआ पाया. शव के मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जबकि इलाके में आग की तरह फैल गयी. जिससे शव को देखने के लिए भीड़ जमा हो गयी. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ चंदन कुमार तथा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह भारी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम में देर रात को बेगूसराय भेज दिया.

पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस

बखरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मामले में थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों को चिह्नित कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जायेगी. जिसके लिए छानबीन शुरू कर दिया गया है. बताया कि मामले में प्रथम दृष्टया देखने से कोई केमिकल या फिर एसिड का उपयोग अपराधियों ने किया है. साथ ही मृतक के साथ मारपीट की बात कही जा रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम तथा तीन सदस्यीय मेडिकल डॉक्टर की गठित जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

विधायक ने लिया बखरी पुलिस को आड़े हाथ

बखरी थाना क्षेत्र में एक अंदर दूसरी आपराधिक हत्या हो जाने से पुलिस प्रशासन के नाकामी की चर्चा जोरों पर चल रही है. पहली घटना बीते 20 मई को परिहारा ओपी अंतर्गत सांखू निवासी व पेशे से पत्रकार सुभाष हत्याकांड को सुलझाने में लगी हुई थी. तभी अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती पेश कर बुधवार को दो अलग-अलग जगहों पर घटना को अंजाम दे कर पुलिस को खुली चुनौती पेश कर दिया है. पहली घटना बखरी के बदिया में निर्मम तरीके से ट्रैक्टर चालक सह किसान की मौत की घाट उतार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें