1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. criminals shot the headman walking outside the house in begusarai the farmer was shot dead in lakhisarai rdy

बेगूसराय में घर के बाहर टहल रहे मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, लखीसराय में किसान की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में अपराधियों ने घर के बाहर टहल रहे मुखिया को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद घायल मुखियों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बेगूसराय में अपराधियों ने घर के बाहर टहल रहे मटिहानी प्रखंड की सफापुर पंचायत के मुखिया अमित पासवान को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर शाम मुखिया अमित पासवान सफापुर वार्ड नंबर चार स्थित घर के सामने टहल रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसमें मुखिया अमित पासवान गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. स्थानीय लोगों ने घायल मुखिया को इलाज के लिए बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सीवान में टेलर मास्टर पर फायरिंग, गंभीर

महाराजगंज (सीवान). महाराजगंज के प्रसिद्ध टेलर मास्टर हमीद अंसारी को बुधवार की देर रात महाराजगंज के काजी बाजार में अपराधियों के गोली मारी दी. हमीद अंसारी दुकान बंद कर रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने फायरिंग कर दी. हमीद को तीन गोलियां लगीं, उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. इनका इलाज सीवान सदर अस्पताल रेफर में चल रहा है. सूचना मिलते ही महाराजगंज थानाप्रभारी अशोक कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और जांच की. आशंका जतायी जा रही है आपसी विवाद में टेलर मास्टर को गोली मारी गयी है.

लखीसराय में किसान की गोली मारकर हत्या

लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर पंचायत अंतर्गत दीरा गांव में खेत में मेढ़ देने के विवाद को लेकर दीरा गांव निवासी स्व एतवारी महतो के पुत्र सिकंदर महतो (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. प्याज लगे खेत में पटवन के दौरान अपराधियों ने सिकंदर के कनपट्टी में दो गोली मारी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही रामदेव महतो के पुत्र पर लगाया है. जानकारी मिलते ही मौके पर एएसपी सैयद इमरान मसूद, थानाध्यक्ष अवधेश कुमार दलबल के साथ पहुंचे व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही. इससे भड़क ग्रामीणों ने चार घंटे तक शव को रखकर हंगामा किया व आरोपितों की गिरफ्तार की मांग की. एएसपी के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए. शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. वहीं पुलिस एक ग्रामीण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें