1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. crazy brother in love murdered bhavaj killed himself poison too in bihar asj

प्यार में पागल भैंसुर ने भावज की कर दी हत्या, खुद भी जहर खा दी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक

बछवाड़ा. प्यार में पागल भैंसुर ने अपने ही भावज की पीट-पीट कर हत्या कर दी. बाद में खुद भी जहर खाकर अपनी जान दे दी. उक्त मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के रचियाही गांव की है.

ग्रामीणों ने बताया कि रसीदपुर रचियाही गांव निवासी राम सोगारथ पासवान को अपने छोटे भाई प्रमोद पासवान की पत्नी विमला देवी से अनैतिक संबंध रहने के बावजूद अक्सर दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होते रहता था.

बुधवार की अहले सुबह उक्त महिला अपने घर के समीप चापाकल पर बर्तन साफ कर रही थी. इसी दौरान भैंसुर ने तेज धार हंसुआ से उस पर प्रहार कर दिया. जिससे उक्त महिला घायल होकर जमीन पर गिर गयी. बात यहीं समाप्त नहीं हुई.

घायल महिला के साथ वह उस समय तक मारपीट करता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गयी. ग्रामीणों को आता देख उक्त व्यक्ति वहां से भाग निकला. कुछ देर बाद जब ग्रामीण अपना फसल देखने बहियार जा रहे थे तो खेत में से किसी व्यक्ति के कराहने की आवाज सुनायी दी.

इसके बाद लोगों ने खेत में जाकर देखा तो अचंभित रह गये. जो व्यक्ति कुछ देर पूर्व अपने भाई की पत्नी को पीट रहा था. वह खेत में बेहोश पड़ा था. उसके मुंह से विषैले दवा की गंध आ रही थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बछवाड़ा थाने की पुलिस को दी.

बछवाड़ा थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने प्रेमी भैंसुर को मृत घोषित कर दिया.

वहीं घायल महिला का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया. जहां बेगूसराय जाने के दौरान रास्ते में ही महिला की मौत हो गयी. बताते चलें कि विगत दिसंबर माह में भी उक्त दोनों के बीच मारपीट की घटना हुई थी.

जिसके बाद बछवाड़ा थाने की पुलिस ने दोनों के बीच आपसी समझौता करते हुए अलग-अलग रहने का निर्देश दिया था.

बछवाड़ा थाने की पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि उक्त घटना प्रेम-प्रंसग को लेकर हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें