1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. car accident in begusarai latest news update as many injured skt

Bihar News: बेगूसराय में बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलटी कार, हाइवे पर भीषण हादसा

बेगूसराय में अनियंत्रित होकर एक कार बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलट गयी. इस घटना में सभी कार सवारों की जान बाल-बाल बची है. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलटी कार
बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलटी कार
prabhat khabar

बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत स्थित गोधना गांव के समीप एनएच 28 पर गुरुवार को अनियंत्रित होकर मारुति कार बिजली के खंभे को तोड़ते हुए बीस फुट गड्ढे में पलट गयी. जिसके कारण कार में सवार चालक समेत तीन लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बेगूसराय से दलसिंहसराय की ओर तेजी से जा रही थी. जैसे ही गोधना गांव के समीप पहुंचा कि अनियंत्रित होकर पलट गयी. पलटने के समय कार की गति इतनी तीव्र थी कि बिजली के पोल भी टूट गये और कार बीस फुट गड्ढे में जा गिरी.

मारूति कार पलटने की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण व यात्री जमा हो गये. कुछ ही देर में लोगो की भीड़ जमा हो गयी.वही स्थानीय लोगो ने गढ्ढे में पलटी मारुति कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से बाहर निकाला तथा घायल यात्री को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

मारूति सवार यात्री की पहचान दरभंगा निवासी राम गोविंद मिश्रा,वरुण कुमार,जूही मिश्रा,आस्था मिश्रा,कुमकुम मिश्रा व गाड़ी का चालक वैशाली जिला के जंदाहा निवासी जगदीश यादव के रूप में की गयी. वहीं मारूति में सवार घायल 07 वर्षीय आस्था मिश्रा, 70 वर्षीय राम गोविंद मिश्रा व 25 वर्षीय वरुण मिश्रा गंभीर रूप से घायल हैं. जबकि शेष चार लोगों को भी हल्की-फुल्की चोटें आयी है.

लोगों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना को दी. सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त मारुति कार को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं गाड़ी से सफर कर रहे महिला कुमकुम देवी ने बताया कि हमलोग सपरिवार कोलकाता में रहते हैं तथा मेरे पति त्रिपुरा में कार्यरत हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें