1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. bihar panchayat election 2021 latest news as candidate died in khodabandpur begusarai news skt

बिहार पंचायत चुनाव: नामांकन करके लौटे प्रत्याशी की मौत, जनसंपर्क के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम

बिहार पंचायत चुनाव के लिए नामांकन करके लौटे एक उम्मीदवार की मौत हो गयी. जनसंपर्क के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया. खोदावंदपुर ग्राम पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी के तौर पर वो नामांकन करके लौटे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार पंचायत चुनाव 2021: नामांकन करके लौटे प्रत्याशी की मौत
बिहार पंचायत चुनाव 2021: नामांकन करके लौटे प्रत्याशी की मौत
प्रभात खबर

खोदावंदपुर ग्राम पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी की इलाज के दौरान बेगूसराय में मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान फफौत पंचायत के चकयद्दू मालपुर गांव स्थित वार्ड 15 निवासी स्व राम स्वरूप दास के 52 वर्षीय पुत्र राम सागर दास के रूप में की गयी.

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि रामसागर नामांकन कर वापस घर लौटे. और लगातार लोगों से जनसंपर्क के कार्य में जुड़े थे. इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी. और उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहां गुरुवार की देर शाम इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इस घटना से पूरे चकयद्दू मालपुर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. बताते चलें कि खोदावंदपुर प्रखंड निर्वाचन कार्यालय से शुक्रवार को मृतक राम स्वरूप का चुनाव चिह्न चश्मा छाप मिली थी.

बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव कुल 11 चरणों में कराये जा रहे हैं. वहीं बेगूसराय के खोदावंदपुर प्रखंड में आगामी 20 अक्टूबर को मतदान होना है. चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशियों द्वारा 25 सितम्बर से नामांकन पत्र दाखिल किया जाने लगा है.सभी उम्मीदवार अपनी-अपनी तैयारी में लग गए हैं.

गौरतलब है कि बिहार पंचायत चुनाव का तीसरा चरण आज शुक्रवार को समाप्त हो गया है. इस बार मतदान के लिए महिला वोटरों के बीच खास उत्साह देखा जा रहा है. वहीं मतदान के लिए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था से लेकर बूथ पर वोटिंग की प्रक्रिया तक को दुरूस्त किया है. इस बार तकनीक की सहायता ली जा रही है. बोगस वोट रोकने के लिए बायोमेट्रिक मशीन से मतदान कराये जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें