1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. bihar news after the incident the atmosphere of tension in the village after the incident rdy

Bihar News: भोज खाने गये युवक की पीट-पीट कर हत्या, घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल

बिहार के बेगूसराय के साहेबपुरकमाल सनहा उत्तर पंचायत के बखड्डा गांव में शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक युवक की पीटकर हत्या कर दी. मृत मुकेश यादव बखड्डा निवासी स्व रघुनंदन यादव का पुत्र था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

Bihar News: बिहार के बेगूसराय के साहेबपुरकमाल सनहा उत्तर पंचायत के बखड्डा गांव में शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक युवक की पीटकर हत्या कर दी. मृत मुकेश यादव बखड्डा निवासी स्व रघुनंदन यादव का पुत्र था. घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपित सोहन कुमार को गिरफ्तार किया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार की रात गांव के मध्य विद्यालय परिसर में श्राद्ध भोज का आयोजन किया गया था. रात करीब साढ़े 10 बजे मुकेश भी वहां पर पहुंचा था. वहीं पर किसी बात को लेकर एक युवक से उसका विवाद हो गया.

इसके बाद विपक्षी युवक के साथ गांव के कई युवकों ने मुकेश पर लाठी-डंडे और ईंट से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया. इसकी जानकारी मिलने पर शनिवार को बलिया डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र और थाना प्रभारी दिनेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की.

ग्रामीणों के अनुसार मुकेश यादव झगड़ा करने, शराब पीने सहित अन्य मामलों में कई बार जेल भी गया था. एक महीना पहले ही वह जेल से बाहर आया था. घर में सिर्फ उसकी बूढ़ी मां है. थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि मृत युवक के परिजन की ओर से आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज किया जायेगा.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें