1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. bihar election 2020 latest news jdu mla bogo singh gives controversial statement on kanhaiya kumar in begusarai cpi bihar chunav rkt

Bihar Election 2020: बेगूसराय में कन्‍हैया कुमार पर JDU विधायक का विवादित बयान, JNU पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को बताया ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कन्‍हैया कुमार पर JDU विधायक का विवादित बयान
कन्‍हैया कुमार पर JDU विधायक का विवादित बयान
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव सियासी गरगर्मी काफी तेज हो गयी है. इस सियासी सरगर्मी के बीच राजनेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप और राजनीतिक बयानबाजी का भी दौर शुरू हो गया है. चुनाव में जारी राजनीतिक बयानबाजी में कई ऐसे भी बयान आते हैं जो मर्यादा की सीमा तोड़ते हुए नजर आते हैं. ताजा मामला जनता दल यूनाइटेड के विधायक है जो जिन्होंने JNU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर विवादित बयान दिया है.

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक और मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्‍याशी नरेंद्र सिंह जिन्हें बोगो सिंह के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने JNU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर विवादित बयान दिया है. बोगो सिंह ने भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी (CPI) के नेता कन्हैया कुमार को बंदर कहा है. जदयू विधायक ने अपना ये बयान बेगूसराय में मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से अपने नामांकन के दौरान दिया.

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र सिंह मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके हैं और वह इस बार पांचवीं दफा जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. मालूम हो कि भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ने कन्हैया कुमार समेत 30 स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतारा है. कुछ दिनों पहले बगूसराय में ही आयोजित एक रैला में सीपीआई नेता कन्हैया ने बीजेपी को गजब का वॉशिंग मशीन बताते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब तक कांग्रेस में थे, तब तक खराब थे, लेकिन जैसे ही बीजेपी मे आए, अच्छे आदमी हो गए. बता दें कि महागठबंधन में शामिल 30 से ज्यादा सीटें वाम दलों को दिए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें