1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusarai thief entered the house wearing nightie took away revolver along with cash and jewelry

बेगूसराय में नाइटी पहन घर में घुसा चोर, कैश और गहने सहित रिवॉल्वर भी ले उड़ा

बिहार के बेगूसराय में चोरी करने का एक अनोखा अंदाज दिखा है. यहां चोरी करने के लिए नाइटी पहनकर घर में चोर घुसा था. चोर के घर में आने जाने का फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेगूसराय में नाइटी पहन घर में घुसा चोर
बेगूसराय में नाइटी पहन घर में घुसा चोर
Internet

बिहार में आए दिन चोरी करने के लिए चोर नए नए तरीके अपना रहे हैं. अब एक नए मामले में बुधवार को बेगूसराय के लोहिया नगर मोहल्ले में चोर ने चोरी करने के लिए महिला की नाइटी पहन कर घर में घुसा ताकि कोई उसे पहचान नहीं पाए और वह आराम से चोरी कर सके. चोर ने यहां से 25 लाख रुपये के जेवरात सहित एक एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी चोरी कर ली है.

25 लाख के जेवरात ले उड़े 

चोरी की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी कैमरा की फुटेज में चोर को घर में जाते हुए एवं बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. नाइटी पहन कर घर में घुसे चोर ने एक लाइसेंसी रिवाल्वर, 20 गोलियां, लगभग 5 लाख रुपये कैश एवं 25 लाख रुपये के जेवरात चोरी कर लिया है.

चोरी के वक्त घर में सो रहे थे सभी 

पीड़ित व्यवसाई ने बताया की चोरी की घटना के वक्त घर में सभी लोग सो रहे थे. जिस कमरे में व्यवसाई स्वयं सो रहे थे चोरों ने उस कमरे की अलमारी से चोरों ने चोरी की पर किसी को कुछ भी पता नहीं चला. चोर अपने साथ घर से बहुत सारा कीमती सामान ले गए. साथ ही चोर अपने साथ घर में रखी रिवाल्वर एवं कारतूस भी ले गए.

इलाके में सनसनी 

इस चोरी की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना की खबर सुनकर पीड़ित के घर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घर के मालिक ने चोरी की घटना की जानकारी लोहिया नगर ओपी पुलिस व एसपी को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने की कोशिश कर रही जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें