1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusarai driver died due to overturning of tractor villagers blocked road

बेगूसराय में ट्रैक्टर पलटने से दबकर हुई चालक की मौत, परिजनों एवं ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मांगा मुआवजा

बेगूसराय में सड़क के चौड़ी करण को लेकर निर्माण कार्य चल रहा है. इसी निर्माण कार्य में लगे ट्रैक्टर ने नियंत्रण खो दिया और पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की दब कर मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटनास्थल पर जुटी भीड़
घटनास्थल पर जुटी भीड़
prabhat khabar

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के मनसेरपुर-शादीपुर पथ पर शुक्रवार की दोपहर अनियंत्रित ट्रैक्टर के सड़क किनारे गड्ढे में पलटने से इंजन के नीचे दबकर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना सादीपुर दियारा जाने वाली सड़क पर सनहा-गोरगामा बांध से दक्षिण तीखा मोड़ के समीप हुई है.

पहाड़पुर निवासी है मृतक 

मृत चालक की पहचान पहाड़पुर निवासी विनय साह के 20 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार के रूप में की गयी है. घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा बलिया पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये बेगूसराय भेज भी दिया गया है.

चौड़ी करण को लेकर चल रहा निर्माण

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बलिया दियारा में मनसेरपुर एवं सादीपुर दियारा गांव के बीच प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत सड़क के चौड़ी करण को लेकर निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण कार्य में उक्त ट्रैक्टर भी मिट्टी ढोने के काम में लगा हुआ था. शुक्रवार की सुबह चालक ट्रैक्टर से मिट्टी ढो रहा था. उसी दौरान रास्ते में सादीपुर एवं सनहा-गोरगामा बांध के बीच निर्माणाधीन सड़क पर मिट्टी गिराकर लौट रहा था. इसी बीच तीखा मोड़ के समीप चालक ने ट्रेक्टर पर से नियंत्रण खो दिया. जिससे ट्रैक्टर ट्रेलर सहित सड़क के किनारे गड्ढे में पलटी खा गया और चालक की ट्रैक्टर से दबकर मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों की लगी भीड़ 

घटना होने के थोड़ी देर में ही घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों एवं राहगीरों की काफी भीड़ इकट्ठी हो गयी. इसके बाद जेसीबी के सहयोग से ट्रैक्टर इंजन में दबे युवक के शव को बाहर निकाला गया. बलिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिये बेगूसराय भेज दिया. वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर मृतक के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

एक वर्ष पूर्व बड़े भाई की हुई थी मौत 

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सुमन अपने माता-पिता के तीन पुत्रों में से माझील था. एक वर्ष पूर्व ही मृतक का बड़े भाई की मौत बीमारी से हुई थी. घटना के बाद परिजनों के द्वारा मृतक के शव को लेकर मनसेरपुर-शादीपुर पथ को काफी देर तक जाम कर दिया गया. बीडीओ सुधीर कुमार की पहल पर काफी देर बाद जाम को हटाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें