डूबने से दो बच्चों की मौत

हादसा. बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान हुई घटना दो घंटे के बाद दोनों बच्चों की लाशें बरामद की गयी पीिड़त परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल नावकोठी : थाना क्षेत्र के टेकनपुरा निवासी अर्जुन साह का 11 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार तथा कमला निवासी धीरज साह का 13 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2017 12:34 AM

हादसा. बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान हुई घटना

दो घंटे के बाद दोनों बच्चों की लाशें बरामद की गयी
पीिड़त परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल
नावकोठी : थाना क्षेत्र के टेकनपुरा निवासी अर्जुन साह का 11 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार तथा कमला निवासी धीरज साह का 13 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के क्रम में पांव फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया जिससे दोनों की डूब कर मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ बूढ़ी गंडक नदी किनारे जुट गयी. बताते चलें कि अर्जुन साह विगत कई वर्षों से बखरी मकखाचक में रह रहा था. मां के श्राद्ध में शामिल होने गांव आया था.
वहीं उसका साला कमला निवासी धीरज साह भी इसी कार्यक्रम में आया था. दोनों के बच्चे गरमी के कारण नहाने के लिए बगल के बूढ़ी गंडक नदी में गया था, जहां उसकी डूब कर मौत हो गयी. सूचना पाकर इलाके के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गये. लाश खोजने के लिए गोताखोर दलों को बुलाया गया. लगभग दो घंटे के अथक प्रयास के बाद दोनों बच्चों की लाश बरामद की गयी. घटनास्थल पर अंचलाधिकारी रोहित कुमार, प्रभारी अंचल निरीक्षक संजय यादव, राजस्व कर्मचारी रामपदारथ सिंह, एएसआइ सुबोध कुमार पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर बेगूसराय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्चों की मौत से पूरा गांव शोकाकुल है. परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version