केंद्र और राज्य की सरकारें हर मोर्चे पर हुई विफल

मंसूरचक : गरीब, किसान, बेघर को वासगीत का पर्चा दिलवाने सहित अन्य जन समस्याओं को लेकर संघर्ष करते हुए लाल झंडा के सिपाही कॉमरेड देव कुमार, ग्यासउद्दीन,देवनारायण सिंह,जगदीश झा,योगी यादव के अतिरिक्त किसानों के मसीहा कॉमरेड भासो कुंवर ने अपनी शहादत देकर लाल झंडा को बुलंद करने का काम किया है. उक्त बातें मार्क्सवादी चिंतक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 6:06 AM

मंसूरचक : गरीब, किसान, बेघर को वासगीत का पर्चा दिलवाने सहित अन्य जन समस्याओं को लेकर संघर्ष करते हुए लाल झंडा के सिपाही कॉमरेड देव कुमार, ग्यासउद्दीन,देवनारायण सिंह,जगदीश झा,योगी यादव के अतिरिक्त किसानों के मसीहा कॉमरेड भासो कुंवर ने अपनी शहादत देकर लाल झंडा को बुलंद करने का काम किया है. उक्त बातें मार्क्सवादी चिंतक गणेश शंकर विद्यार्थी ने बहरामपुर चौपाल परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि बछवाड़ा में शहीदों ने अपनी जिम्मेदारियों को युवा नेता रामोद कुंवर के कंधे पर छोड़ गये हैं जिसका निर्वहण रामोद कुंवर ने करते रहे हैं.

राज्य,केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. जिन्हें जनता गद्दी से नीचे उतारने का काम करेंगी. उन्होंने 23 जनवरी के दिन रेलवे मैदान बछवाड़ा में भासो कुंवर के शहादत दिवस पर एक रैली होगी. जिसमें सभी लोगों को भाग लेने की अपील की. सभा में जिला कमेटी सदस्य रामोद कुंवर ने कहा कि बछवाड़ा,मंसूरचक,भगवानपुर जैसे स्थानों पर अस्पताल, काॅलेज, कारखाना का निर्माण नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है. श्री कुंवर ने कहा बछवाड़ा में रेलवे की छह सौ एकड़ बेकार जमीन पड़ी हुई हैं.
जिस पर रेल कारखाना खोलवाने, शिक्षक प्रशिक्षण काॅलेज की स्थापना, एम्स के तर्ज पर अस्पताल का निर्माण करवाने को लेकर संघर्ष को तेज करने की बात कही . सभा की अध्यक्षता अंचल मंत्री उमेश सिंह ने की .संचालन युवा नेता कासीम उद्दीन ने किया. सभा को जिला कमेटी सदस्य रतनेश झा,बैद्यनाथ महतो,अब्दुल खालीक,पंसस ओमप्रकाश राय, साबीर,अशद ने संबोधित किया. मौके पर रामानंद साह, लछन देव झा, मीणा देवी,गीता देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version