मानवीय मूल्यों को बचाने में सफल रहा है प्रभात खबर

बलिया : मानवीय मूल्यों पर आधारित पत्रकारिता को अपना मूल मंत्र मानने वाले बंगाल, बिहार व झारखंड के लोकप्रिय समाचार पत्र प्रभात खबर के बलिया संस्करण का शुभारंभ शनिवार को हुआ. इस दौरान जिले के साहित्यकारों, पत्रकारों व अधिवक्ताओं ने प्रभात खबर के मंगल भविष्य की कामना की तथा पत्रकारिता की चुनौती का सामना करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 4:41 AM

बलिया : मानवीय मूल्यों पर आधारित पत्रकारिता को अपना मूल मंत्र मानने वाले बंगाल, बिहार व झारखंड के लोकप्रिय समाचार पत्र प्रभात खबर के बलिया संस्करण का शुभारंभ शनिवार को हुआ. इस दौरान जिले के साहित्यकारों, पत्रकारों व अधिवक्ताओं ने प्रभात खबर के मंगल भविष्य की कामना की तथा पत्रकारिता की चुनौती का सामना करने का सुझाव भी दिया.

मौके पर अतिथि वरिष्ठ साहित्यकार डाॅ जर्नादन राय ने कहा कि आज देश काल विकट परिस्थितियों में है और ऐसे में पत्रकारिता के समक्ष बहुत बड़ी चुनौती है. वरिष्ठ पत्रकार विद्यासागर तिवारी ने कहा कि पत्रकारिता में आज सबसे बड़ी चुनौती पक्ष-विपक्ष के बीच निष्पक्ष रहना है. आज पत्रकारिता पर भी हमले हो रहे हैं. ऐसे में पत्रकारिता को मूल्य आधारित बनाने की जिम्मेदारी प्रभात खबर ने उठाया है.

Next Article

Exit mobile version