सरकारी निर्देशों का समय पर करें पालन

बेगूसराय : सोमवार को उपविकास आयुक्त रिची पांडेय की अध्यक्षता में कारगिल विजय सभा भवन में कार्य संस्कृति की बैठक में हुई. बैठक में विभिन्न विभागों से आये पत्र की बिंदूबार समीक्षा की गयी.बैठक में स्वास्थ्य,शिक्षा,विद्युत,कृषि आदि से कुल 206 पत्र प्राप्त हुए जिसमें 35 का निष्पादित किया गया . बैठक में उपविकास आयुक्त ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 7:20 AM

बेगूसराय : सोमवार को उपविकास आयुक्त रिची पांडेय की अध्यक्षता में कारगिल विजय सभा भवन में कार्य संस्कृति की बैठक में हुई. बैठक में विभिन्न विभागों से आये पत्र की बिंदूबार समीक्षा की गयी.बैठक में स्वास्थ्य,शिक्षा,विद्युत,कृषि आदि से कुल 206 पत्र प्राप्त हुए जिसमें 35 का निष्पादित किया गया . बैठक में उपविकास आयुक्त ने कहा कि जो भी पत्र विभाग में प्राप्त होते हैं उसका लॉगबुक में इंट्री करें.

प्रधान सहायक को निर्देश दिया गया कि जितने भी पत्र प्राप्त होते हैं उसे सही तरीके से अध्ययन करते हुए निष्पादन भी उसी अनुपात में होनी चाहिए.उपविकास आयुक्त ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को कहा कि अगली बैठक में पत्र लंबित नहीं रहनी चाहिए.बैठक में ओएसडी सचिदानंद सुमन,जिला पंचायती राज पदाधिकारी मंजू प्रसाद,जिला परिवहन पदाधिकारी श्रीप्रकाश समेत विभिन्न विभागों के पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version