जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट

मंसूरचक : थाना क्षेत्र के आलमचक गांव निवासी मो अब्बास के पुत्र मो तनवीर आलम ने मंसूरचक थाने में मामला दर्ज करा कर पड़ोसी मो मनीर सहित नौ पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है. तनवीर ने अपने आवेदन में कहा कि 16 तारीख की शाम करीब 6:00 बजे मैं अपने किराये की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 7:33 AM

मंसूरचक : थाना क्षेत्र के आलमचक गांव निवासी मो अब्बास के पुत्र मो तनवीर आलम ने मंसूरचक थाने में मामला दर्ज करा कर पड़ोसी मो मनीर सहित नौ पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है.

तनवीर ने अपने आवेदन में कहा कि 16 तारीख की शाम करीब 6:00 बजे मैं अपने किराये की जमीन में बने क्वार्टरनुमा दुकान की खंभा बदल रहा था. एकाएक मो मनीर आदि वहां पहुंचे और मना करने लगे. इसके साथ ही यहां से दुकान को उठा ले जाने की बात करने लगे. विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया. मंसूरचक पुलिस मामले की जांच- पड़ताल कर रही है
पुरानी रंजिश में मारपीट, प्राथमिकी दर्ज :मंसूरचक. थाना क्षेत्र के आगापुर गांव निवासी राधे रजक का पुत्र राजीव कुमार ने मंसूरचक थाने में मामला दर्ज कराकर पड़ोसी हृदय राजक सहित पांच पर मारपीट कर बुरी तरह से घायल करने का आरोप लगाया है.
राजीव ने अपने आवेदन में कहा है कि 16 मई की सुबह हृदय रजक आदि एकाएक मेरे घर में आ गये और गाली-गलौज करने लगे. और पूर्व से चल रहे केस को उठाने की बात कहने लगे. विरोध करने पर बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया. इसके साथ ही केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी भी दी. मंसूरचक पुलिस मामले की जांच- पड़ताल कर रही है.

Next Article

Exit mobile version