बेगूसराय : वोटकटवा है कन्हैया कुमार : शिवानंद तिवारी

बेगूसराय : बेगूसराय में संवाददाताओं से कहा कि वाम दल के प्रत्याशी कन्हैया की भूमिका वोटकटवा के रूप में है. उन्होंने कहा कि पांच साल तक मोदी की सरकार ने सिर्फ जुमलेबाजी की है. इस सरकार के शासनकाल में देश की हालत खराब है. यह सरकार शहीदों का अपमान कर रही है. देश के किसानों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 6:03 AM

बेगूसराय : बेगूसराय में संवाददाताओं से कहा कि वाम दल के प्रत्याशी कन्हैया की भूमिका वोटकटवा के रूप में है. उन्होंने कहा कि पांच साल तक मोदी की सरकार ने सिर्फ जुमलेबाजी की है. इस सरकार के शासनकाल में देश की हालत खराब है. यह सरकार शहीदों का अपमान कर रही है. देश के किसानों की हालत खराब है. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपना काम छोड़ कर नीतीश नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप, नामांकन वापस लेने को प्रलोभन दिया गया : सीतामढ़ी. सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी अधिवक्ता ठाकुर चंदन कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि उन्हें पैसे का प्रलोभन देकर नामांकन वापस लेने का दबाव दिया जा रहा है.

इस सिलसिले में उन्होंने रविवार को मेहसौल ओपी को एक आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है. आवेदन की एक प्रति निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम को भी दी गयी है. आवेदन में सिंह ने कहा कि आवेदन में कहा है कि सुबह लगभग 8.04 मिनट पर उनके मोबाइल पर एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के चुनाव अभिकर्ता संजीव कुमार ने अपने मोबाइल नंबर से फोन कर शांतिनगर स्थित अपने आवास पर बुलाया.

वहां पहुंचने पर संजीव सिंह ने कहा कि सुनील कुमार पिंटू ने आपको बैठने व नामांकन वापस लेने के लिए बोला है और आपको इस एवज में खर्च (पैसा) दिया जायेगा. आपको पिंटू जी के समर्थन में कार्य करना है आवेदन के मुताबिक, मेरे द्वारा मना करने पर अधिक रुपयों (दो-तीन लाख) का प्रलोभन देकर मानसिक रुप से मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है. आवेदन में हत्या कर देने की बात भी कही है.

उधर श्री पिंटू के चुनाव अभिकर्ता संजीव ने आरोपों को मनगढंत व निराधार बताते हुए कहा है कि यह एनडीए प्रत्याशी श्री पिंटू की छवि धूमिल करने का प्रयास है. मेहसौल ओपी प्रभारी रजा अहमद ने कहा कि ठाकुर चंदन कुमार सिंह की ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसकी वह जांच कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version