बेगूसराय से कन्हैया नौ को करेंगे नामांकन

पटना : बेगूसराय में सीपीआइ के उम्मीदवार कन्हैया कुमार नौ अप्रैल को नामांकन करेंगे. इसको लेकर शुक्रवार को बेगूसराय में सीपीआइ की बैठक हुई. सीपीआइ के राज्य ने कहा कि मधुबनी सीट पर पार्टी उम्मीदवार उतारेगी. इसको लेकर शनिवार को मधुबनी में बैठक होगी, जिसमें नाम का चयन करने के बाद केंद्रीय कमेटी को भेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 6:12 AM

पटना : बेगूसराय में सीपीआइ के उम्मीदवार कन्हैया कुमार नौ अप्रैल को नामांकन करेंगे. इसको लेकर शुक्रवार को बेगूसराय में सीपीआइ की बैठक हुई.

सीपीआइ के राज्य ने कहा कि मधुबनी सीट पर पार्टी उम्मीदवार उतारेगी. इसको लेकर शनिवार को मधुबनी में बैठक होगी, जिसमें नाम का चयन करने के बाद केंद्रीय कमेटी को भेज दी जायेगी और 31 मार्च को नाम की घोषणा की जायेगी. वहीं, खगड़िया लोकसभा सीट पर पार्टी का कोई उम्मीदवार नहीं होगा. पार्टी का पूरा समर्थन महागठबंधन को रहेगा.

कन्हैया पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज : बेगूसराय सीट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार को मंसूरचक थाने में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

प्राथमिकी मंसूरचक प्रखंड के फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट सह बीडीओ शत्रुघ्न रजक के आवेदन पर दर्ज की गयी है. कन्हैया कुमार पर आरोप है कि गुरुवार को बिना अनुमति के आलमचक गांव में जनसंवाद कार्यक्रम में उपस्थित हुए थे.मंसूरचक थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

Next Article

Exit mobile version