छापेमारी में 248 बोतल विदेशी शराब बरामद

मटिहानी : मटिहानी थाना अंतर्गत जगतपुरा गांव के आम गाछी व शीशम गाछी से मटिहानी थाने की पुलिस ने छापेमारी कर 248 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद की है. मटिहानी थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि जगतपुरा गांव में अवैध शराब की बिक्री होती है. धंधेबाज बगीचा में जमीन के अंदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 3:42 AM

मटिहानी : मटिहानी थाना अंतर्गत जगतपुरा गांव के आम गाछी व शीशम गाछी से मटिहानी थाने की पुलिस ने छापेमारी कर 248 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद की है. मटिहानी थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि जगतपुरा गांव में अवैध शराब की बिक्री होती है. धंधेबाज बगीचा में जमीन के अंदर शराब छुपा कर रखा है.

सूचना पर मटिहानी थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार, पुअनि श्याम सुंदर सिंह,सअनि उदय नारायण सिंह आदि ने जगतपुरा में छापेमारी की. छापेमारी में गौरीशंकर सिंह के आम के गाछी में जमीन के अंदर रखी गयी 129 बोतल शराब बरामद की गयी. वहीं राजकिशोर सिंह के गाछी से 375 एमएल का 40 बोतल और 180 एमएल का 79 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी. सभी शराब हरियाणा व झारखंड की बनी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गाछी मालिक को नामजद आरोपित बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version