शराब नहीं लाने पर किशोर को मारी गोली

शराब माफिया ने दिया घटना को अंजाम छानबीन में जुटी है पुलिस साहेबपुरकमाल. प्रखंड क्षेत्र के मुसेचक गांव में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात जवाहर मालाकार के 15 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार उर्फ मंटुन कुमार को गोली मार कर जख्मी कर दिया. घायल बेगूसराय के अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 1:39 PM
शराब माफिया ने दिया घटना को अंजाम
छानबीन में जुटी है पुलिस
साहेबपुरकमाल. प्रखंड क्षेत्र के मुसेचक गांव में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात जवाहर मालाकार के 15 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार उर्फ मंटुन कुमार को गोली मार कर जख्मी कर दिया. घायल बेगूसराय के अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा है. इधर, गांव में आक्रोश तो परिवार में भय व्याप्त है.
पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. परिजनों और ग्रामीणों के अनुसार सत्यम कुमार नित्य दिन लखमिमियां बाजार में फूल बेचने का काम करता था.इसी क्रम में अवैध शराब के धंधेबाज ने उस पर शराब ढोने और बेचने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया. इस पर सत्यम के परिजनों ने शराब धंधेबाज से ऐसा करने से मना किया. इससे बौखलाये धंधेबाज ने रविवार की रात सत्यम के घर पर धावा बोल दिया और घर में सोये सत्यम पर गोली चला. गोली उसके पेट में लगी और अपराधी फरार हो गये.आनन-फानन में परिजन ने उसे पहले बलिया अनुमंडल अस्पताल ले गये. वहां से चिकित्सक ने बेगूसराय रेफर कर दिया. थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि घायल के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है. आरोपित को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा .

Next Article

Exit mobile version