1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. mukhiya son of banka bihar beats man as serious after electric short read crime news bihar skt

Bihar News: बांका में मुखिया पुत्र की दबंगई, युवक को पीटने के बाद लगाया करंट, गंभीर हालत में भागलपुर रेफर

बांका में मुखिया के पुत्र ने एक युवक को पीटा और करंट लगा कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. पीड़ित परिजनों ने आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुखिया पुत्र की दबंगई का शिकार युवक अस्पताल में भर्ती
मुखिया पुत्र की दबंगई का शिकार युवक अस्पताल में भर्ती
प्रभात खबर

बांका. सदर थाना क्षेत्र के गोआवखार गांव में रविवार को मुखिया रेखा देवी के पुत्र ने एक युवक को पीटा और करंट लगा कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. पीड़ित परिजनों ने आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया. आरोपित मुखिया पुत्र जख्मी युवक से अपने पिता के हत्यारे का नाम पूछ रहे थे. मालूम हो कि मुखिया पति ज्योतिष महतो की हत्या हो चुकी है.

जख्मी युवक का फर्द बयान लिया गया 

जख्मी सौरभ कुमार पिता संजय मंडल बेलाटीकर गांव का रहनेवाला है. अस्पताल पहुंचे सदर थाने के एसआइ एके सिंह ने जख्मी युवक का फर्द बयान लिया. पीड़ित युवक ने बताया कि रविवार को घरेलू सामान की खरीदारी के लिए बाइक से बांका शहर आया था. इसी दौरान पूर्व से घात लगाये मृतक ज्योतिष महतो का पुत्र टुनटुन कुमार, राजा, संजय व फतेहपुर गांव के मुन्ना खान और अन्य तीन अज्ञात ने पुरानी बस स्टैंड के समीप से जबरदस्ती मुझे उठा कर चरपहिया वाहन से गोआवखार ले आये.

कमरे में बंद कर बुरी तरीके से पीटने का आरोप

बताया कि मुझे एक कमरे में बंद कर बुरी तरीके से पीटा और शरीर के कई हिस्से में विद्युत करंट भी लगाया गया. इस दौरान मुखिया पुत्र अपने पिता के हत्यारे का नाम पूछ रहे थे. साथ ही मारपीट की जानकारी पुलिस को नहीं देने की धमकी दी. कहा कि पुलिस को जानकारी दी, तो हत्या कर देंगे. इसके बाद सभी आरोपितों ने सौरभ को गोआवखार निवासी उसके नाना महेंद्र मांझी के घर के दरवाजे पर जख्मी हालत में फेंक कर फरार हो गये.

थानाध्यक्ष का बयान

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने फर्द बयान लिया है. इस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

शंभू यादव, थानाध्यक्ष

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें