1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. father filed complaint of kidnapping of son in banka mobile and bag recovered from girlfriend house skt

Banka News: पिता ने दर्ज करायी बेटे के अपहरण की शिकायत, शादी शुदा प्रेमिका के घर से मोबाइल व बैग बरामद

भागलपुर के एक युवक के गायब होने के बाद उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी. अचानक उसके फोन को कोई और रिसिव करता है. पुलिस तलाशी के लिए गयी तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बांका में प्रेमिका के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस
बांका में प्रेमिका के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस
prabhat khabar

भागलपुर जिला अंतर्गत सजौर थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव निवासी पवन राय ने अपने पुत्र अमित कुमार राय की अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए अमरपुर थाना में लिखित आवेदन दिया है. पिड़ित पिता ने बताया कि पुत्र भागलपुर स्थित टीएनबी कॉलेज में बीए पार्ट टु का छात्र है और वह भागलपुर में रहकर पढ़ाई करता है.

अचानक बेटे का फोन किसी ने किया रिसिव...

पिता ने बताया कि गत 16 अप्रैल को दिन में कई बार पुत्र के मोबाइल पर फोन लगाया. लेकिन रिंग होने के बाद भी फोन रिसिव नहीं किया गया. पुन: फिर रात्री करीब दस बजे पुत्र के मोबाइल पर फोन लगाया तो एक व्यक्ति ने फोन रिसिव किया और बोला कि तुम्हारा पुत्र मेरे पास है. पूछने पर उन्होंने अपना नाम धर्मेन्द्र मंडल घर अमरपुर थाना क्षेत्र के पुरनचक गांव बताया.

जिसके बाद अपने परिजनों के साथ पुरनचक गांव धर्मेन्द्र मंडल के घर आकर अपने पुत्र की तलाश किया. लेकिन पुत्र का कहीं पता नहीं चल पाया. थाना में आवेदन देने के बाद सअनि मनोज कुमार, प्रशिक्षु दारोगा विक्की कुमार पुलिस बलों के साथ पुरनचक गांव धर्मेन्द्र मंडल के घर पहुंच कर तलाशी लिया तो उनके घर से पुत्र का मोबाइल, बैग व जुता बरामद हुआ.

हिरासत में शादी शुदा प्रेमिका

पुछताछ के दौरान मामला प्रेम प्रसंग का निकला. जिसमें शादी शुदा युवती ने युवक को अपने प्रेमजाल में फंसाकर युवक को पुरनचक बुलायी थी. युवती ने बताया कि युवक को उनके बड़े पिताजी धर्मेन्द्र मंडल ने देख लिया था और गुस्से में युवक की पिटाई कर दिया. युवक अपनी जान बचाकर सारा सामान छोड़कर शनिवार की शाम फरार हो गया.

युवती की दादी को भी पुछताछ के लिए हिरासत में लिया

इस मौके पर पुलिस ने युवती एवं उनकी दादी को पुछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. घटना के बाद पुरनचक गांव में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया. फिलवक्त पुलिस हिरासत में लिये युवती से पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें