1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. dead body found on railway track in banka bihar reason unkown for death

Bihar News : बांका में रेलवे ट्रैक पर मिला हाथ कटा अज्ञात युवक का शव, इलाके में सनसनी

भागलपुर-मंदार हिल रेलखंड पर एक अज्ञात युवक का दोनों हाथ कटा हुआ शव बरामद हुआ है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी है. मौत के कारणों की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांका में रेलवे ट्रैक पर मिला हाथ कटा अज्ञात युवक का शव
बांका में रेलवे ट्रैक पर मिला हाथ कटा अज्ञात युवक का शव
प्रभात खबर

भागलपुर-मंदार हिल रेलखंड पर रजौन थाना क्षेत्र के पतसौरी गेट के समीप मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवक का दोनों हाथ कटा हुआ शव बरामद हुआ है. जिसके बाद रेलवे पुलिस की मौजूदगी में रजौन पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया है.

आधा घंटा तक रुकी ट्रेन 

घटना के संदर्भ में धौनी रेलवे स्टेशन के प्रबंधक नवीन कुमार ने बताया कि शव की वजह से भागलपुर से दुमका की ओर जा रही 3442 डाउन पैसेंजर ट्रेन को टेकानी रेलवे स्टेशन पर करीब आधा घंटा तक रोक कर रखा गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की मृतक की कहीं दूसरी जगह हत्या कर लाश को रेलवे पटरी पर रख दिया गया है.

पोस्टमार्टम हेतु शव को भेजा गया बाहर 

शव बरामद होने के बाद स्टेशन प्रबंधक द्वारा इसकी सूचना रजौन पुलिस को दी गई जिसके बाद रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु बाहर भेज दिया गया है.

घटना के कारणों का पता नहीं 

इधर कुछ लोगों ने लाश देखकर इसकी पहचान धोरैया थाना क्षेत्र के बनिया चक निवासी जयराम सिंह का पुत्र राजेश कुमार के रूप में की है. हालांकि घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतक की हत्या की गई है या फिर किसी और कारण से उसकी मौत हुई है. यह बातें अब भी पहेली बनी हुई है. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन भी अभी तक पूरी तरह पुष्टि नहीं कर पा रहा है.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष 

मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात लाश की पहचान की जा रही है घटना स्थल एवं लाश को देखने से मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें