1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. coronavirus live updates in bihar youth death due to corona suspicious coming from haryana in banka

COVID-19 : हरियाणा से आये कोरोना संदिग्ध की मौत से हड़कंप, शव छूने से बचते दिखे डॉक्टर व परिजन

By Samir Kumar
Updated Date

बांका : बिहार के बांका में सदर अस्पताल में शनिवार की देर रात कोरोना वायरस के संदिग्ध एक मरीज की मौत हो गयी है. मरीज की मौत के बाद से सदर अस्पताल में हड़कंप है. चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी कुछ देर के लिए दहशत में आ गये. यहां तक की लंबे समय तक कोई शव छूने को राजी नहीं थे. हालांकि, रविवार को शव परिजन को सौंप दिया गया.

वहीं, दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग ने मृतक के गले व नाक से सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए आरएमआइ पटना भेज दिया है. एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा कि इस मरीज की मौत कोरोना वायरस से हुई है या अन्य बीमारी की वजह से. बहरहाल, कथित कोरोना वायरस संदिग्ध की पहली मौत के बाद से पूरा इलाका सन्न है.

जानकारी के मुताबिक, संदिग्ध मृतक 42 वर्ष का था, जो पंजवारा थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी था. वह पिछले कई दिन से सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोवाबखार में अपने ससुराल के यहां रहकर इलाज करा रहा था.

हरियाणा से आया था मरीज

परिजनों के मुताबिक, बीते सात मार्च को वह हरियाणा से आया था. वह बुखार से पीड़ित था. पहले उसने निजी क्लिनिक में इलाज कराया. बाद में अपने ससुराल से 28 मार्च की शाम मरीज को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. कुछ देर के बाद इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया.

पीड़ित शनिवार शाम के तीन बजे अस्पताल में हुआ था भर्ती : अस्पताल अधीक्षक

सदर अस्पताल अधीक्षक अंजनी कुमार ने बताया कि पीड़ित शनिवार शाम के तीन बजे अस्पताल में भर्ती हुआ था. तेज बुखार से पीड़ित था. मध्य रात्रि में सांस अधिक फूलने के कारण उसे आइसोलेशन वार्ड में ऑक्सीजन दी गयी, लेकिन कुछ देर के बाद मरीज की मौत हो गयी. सुबह शव को पूरी तरह कवर कर परिजन को सौंप दिया गया. वहीं सीएस, बांका सुधीर महतो ने कहा कि मृतक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. हालांकि, वह पहले से टायफाइड से पीड़ित था. सैंपल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें