1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. bihar assembly election 2020 bjp president jp nadda rally in banka in favour of nda candidate for bihar chunav skt

Bihar chunav 2020: जेपी नड्डा ने कहा- भागलपुरी सिल्क की वर्ल्ड में हो ब्रांडिंग, बांका में किए इन कामों का किया जिक्र...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जेपी नड्डा
जेपी नड्डा
Twitter

बिहार विधानसभा इलेक्शन २०२० News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को बाराहाट के भेड़ा मोड़ स्थित मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.बिहार चुनाव 2020 में बांका से एनडीए के उम्मीदवार निवर्तमान विधायक सह मंत्री राम नारायण मंडल के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बांका पहुंचे.जहां से उन्होंने स्थानिय मुद्दों के साथ ही राष्ट्रीय मुद्दों पर भी अपनी बात रखी. साथ ही उन्होने विपक्ष पर भी कड़ा प्रहार किया.

भागलपुर के सिल्क का बताया महत्व 

बिहार व अंग प्रदेश की बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के पास क्या नहीं है? भागलपुर के सिल्क का कितना महत्व है इसे समझना चाहिए.नड्डा ने नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि मोदी जी के आह्वान पर वोकल फॉर लोकल हो जाओ और भागलपुर के सिल्क की वर्ल्ड में ब्रांडिंग करो. उन्होने कहा कि, भारत सरकार और बिहार सरकार इसमें आपकी मदद करेगी.

बांका में किए काम का किया जिक्र

साथ ही उन्होंने बांका में हुए काम को गिनाते हुए कहा कि बांका के लिए एनडीए सरकार ने काफी काम किया. उन्होंने इस दौरान दुर्गापुर-बांका गैस पाइपलाइन, LPG बॉटलिंग प्लांट, चांदन नदी पर पुल, भागलुपर-बांका-हंसडीहा फोर लेन सड़क, सोलर पावर प्लांट, देवघर-बांका सड़क, सेंट्रल स्कूल व मंदार में अंग प्रदेश सर्किट आदि का भी जिक्र किया.

जनता से वोट की अपील करते हुए बताया यह पैमाना 

अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि उन्हें चुनाव के दौरान दलों का समर्थन इस पैमाने पर करना चाहिए कि उस दल ने आज क्या काम किया है व पहले इसका क्या इतिहास रहा है.इस दौरान उन्होनें बिहार में पहले के हालातों का भी जिक्र किया जिसमें राजद के कार्यकाल को उन्होंने गुंड़ाराज कहा.

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें