1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. banka road accident news as truck accident caused 3 death in banka and one in danapur patna news skt

Bihar: बांका में ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, दानापुर में मामा-भांजे को ट्रक ने कुचला

बांका में एक भीषण सड़क हादसे ने तीन लोगों की जिंदगी ले ली. ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मारी जिससे कार में सवार 5 लोग इसकी चपेट में आ गये. सभी झारखंड के गोड्डा से बिहार के भागलपुर इलाज के लिए आ रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar: सड़क हादसा
Bihar: सड़क हादसा
प्रभात खबर

बिहार में सड़क हादसे की अलग-अलग घटनाएं मंगलवार को घटित हुई है. बांका में एक ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. पटना के दानापुर स्टेशन के पास एक ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार मामा और भांजा को कुचल दिया. जिसमें भांजे की मौत हो गयी. जहानाबाद में हाइवा ने ऑटो और बाइक को रौंद दिया. जबकि देर रात भोजपुर में भी भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें दादा और मासूम पोती की मौत हो गयी.

बांका में सड़क हादसा

बांका जिला के रजौन थाना क्षेत्र में एक ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हुई है. भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर बनगांव के पास ये हादसा हुआ. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दो लोगों को जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लेकिन दोनों की मौत हो गयी. वहीं दो अन्य जख्मी के इलाज चल रहे होने की सूचना है. सभी कार सवार ही शिकार हुए हैं.

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार में मारी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब की ये घटना है. कार में सवार 5 लोग झारखंड के गोड्डा से भागलपुर जा रहे थे. मरीज को डॉक्टर से दिखाने के लिए सभी निकले थे. अचानक बनगांव के पास भागलपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उनके कार में टक्कर मार दी. हादसे के बाद कई लोग घटनास्थल पर जमा हुए. घटना की जानकारी मिलने पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची.

तीन लोगों की मौत

जख्मी लोगों को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने स्थिति गंभीर देखते हुए घायलों को भागलपुर के मायागंज स्थिति जेएलएनएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया. एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गयी थी जबकि दो अन्य लोगों ने भी बाद में दम तोड़ दिया. मृतकों में एक कार चालक व दो महिलाएं शामिल हैं.

दानापुर में ट्रक ने मामा और भांजे को कुचला

सड़क हादसे की एक अन्य खबर राजधानी पटना से आ रही है. दानापुर स्टेशन के पास मंगलवार की सुबह एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार मामा और भांजे को कुचल दिया. इस हादसे में भांजे की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि मामा बुरी तरह जख्मी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

जहानाबाद में हाइवा ने ऑटो व बाइक को रौंदा

जहानाबाद में एक हाइवा ने ऑटो व बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आए ऑटो और बाइक की स्थिति खराब हो गयी है जबकि किसी भी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. इससे पहले भोजपुर में आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा हुआ जिसमें जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दादा-पोती समेत तीन को रौंद दिया. इसमें दादा और पोती की मौत हो गयी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें