1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. anm murder in banka bihar as shouted during duty in banka hospital skt

Bihar: बांका में ऑटो से ड्यूटी पर जा रही नर्स की गोली मारकर हत्या, मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बांका में अपराधियों ने एक एएनएम की हत्या गोली मारकर कर दी. मामले को जमीन विवाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है. पुलिस अपराधियों की खोज में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
प्रभात खबर

बांका में अपराधियों ने फिर एकबार अपने बेखौफ होने का प्रमाण दिया है. शनिवार को एक एएनएम की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी. ये हमला तब किया गया जब एएनएम अपनी ड्यूटी के लिए जा रही थी. रास्ते में ही उन्हें ऑटो से खींचकर अपराधियों ने उतार लिया और गोली मार दी. मामला जमीन विवाद से भी जुड़ा हो सकता है लेकिन अभी इसकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी एएनएम पर हमला किया गया था.

फुल्लीडुमर अस्पताल में करीब 10 वर्षों से तैनात एएनएम मीना देवी की हत्या अपराधियों ने उस समय कर दी जब वो ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकलीं. बांका मुख्य पथ पर मिर्जापुर के आगे कलिया पुल मोड़ पर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

शंभूगंज में ओटो पर सवार होकर फुल्लीडुमर स्थित अस्पताल में ड्यूटी पर जाने के क्रम में ही चार बदमाशों ने ऑटो को घेर लिया और मीना देवी को ऑटो से खींचकर गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गये.

इस पूरे हत्याकांड को जमीन विवाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि महिला का ससुराल सुलतानगंज थाना क्षेत्र के खानपुर कटहरा में है. जहां उसके जेठ रहते हैं. जेठ से जमीन मामले को लेकर विवाद चल रहा है.

मृतका की एकमात्र संतान उसकी बेटी थी जो बंगलोर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी पर फिलहाल अपने मां के साथ गांव में रहती थी. महिला के पति की मौत पहले ही हो चुकी है. महिला के ऊपर कुछ महीने पहले भी फायरिंग हुई थी. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें