बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल

कटोरिया : कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर कोल्हुआ मोड़ पर छपरहिया धर्मशाला के निकट मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई बाइक दुर्घटना में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दुर्घटना में घायल युवकों को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी युवकों में कार्तिक यादव (25वर्ष) ग्राम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 5:57 AM

कटोरिया : कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर कोल्हुआ मोड़ पर छपरहिया धर्मशाला के निकट मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई बाइक दुर्घटना में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दुर्घटना में घायल युवकों को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी युवकों में कार्तिक यादव (25वर्ष) ग्राम बोंड़ा (सूइया),

अशोक यादव (28वर्ष) व संजय यादव (18वर्ष) ग्राम भेलबेहड़ी शामिल हैं. अस्पताल में चिकित्सक डा. दीपक भगत व डा रवींद्र कुमार ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया. इसके बाद गंभीर रूप कार्तिक यादव व अशोक यादव को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार तीनों दोस्त भेलबेहड़ी गांव से शादी समारोह में शामिल होने के लिए तिलैया गांव जा रहे थे. छपरहिया धर्मशाला के निकट तीखे मोड़ पर चालक द्वारा संतुलन खो देने के कारण बाइक तेज गति में सड़क किनारे के गड्ढे में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

ट्रक व ऑटो की टक्कर में छह घायल: चांदन. चांदन-देवघर मुख्य मार्ग पर दर्दमारा बॉर्डर से आगे विकासनगर के पास मंगलवार को ट्रक व ऑटो की टक्कर में छह यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गये. इसमें चांदन थाना क्षेत्र के पांडेयडीह निवासी सुभाष कुमार पांडेय की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उनका एक हाथ टूट गया है. शरीर के अन्य हिस्से में भी गंभीर चोटें लगी है.
सभी घायलों का प्राथमिक उपचार देवघर में कराया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन से देवघर जा रही ऑटो के चालक ने ओवरटेक करने के दौरान ट्रक में टक्कर मार दी. इसके बाद ऑटो पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. दुर्घटना के बाद चालक बगल के सर्विस सेंटर में गाड़ी खड़ी कर भाग निकला.

Next Article

Exit mobile version