शिक्षक का पैसा दिनदहाड़े लेकर फरार हुआ झपटमार

बांका : शहर स्थित टाउन हॉल के समीप से गुरुवार को बाइक सवार दो झपटमार ने एक शिक्षक का रुपया से भरा थैला दिन-दहाड़े लेकर फरार हो गया. अमरपुर थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव निवासी शिक्षक उदयनारायण मिश्र ने एसबीआई के मुख्य शाखा से एक लाख रुपया निकासी कर थैला में लिया और पैदल ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 8:33 AM

बांका : शहर स्थित टाउन हॉल के समीप से गुरुवार को बाइक सवार दो झपटमार ने एक शिक्षक का रुपया से भरा थैला दिन-दहाड़े लेकर फरार हो गया. अमरपुर थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव निवासी शिक्षक उदयनारायण मिश्र ने एसबीआई के मुख्य शाखा से एक लाख रुपया निकासी कर थैला में लिया और पैदल ही अलीगंज के रास्ते नगर परिषद कार्यालय होते हुए गांधी चौक की ओर अमरपुर जाने के लिए गाड़ी पकड़ने जा रहा था.

इसी बीच नगर परिषद कार्यालय से कुछ पहले ही एक बाइक पर सवार दो अज्ञात झपटमार ने उनके हाथ में मौजूद रुपया से भरा थैला को लेकर फरार हो गया.
हालांकि शिक्षक ने एक लाख रुपये में 52 हजार रुपया के साथ चेक बुक, बैंक पासबुक सहित अन्य जरूरी कागजात को थैला में रखा था. शेष रुपया अपने पॉकेट में रखकर जा रहा था. इसी बीच झपटमार ने घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि झपटामार के शिकार शिक्षक के लिखित आवेदन पर अज्ञात अपराधी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.
बैंक व रास्ते में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों के पहचान की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. ज्ञात हो कि इसके पूर्व डोकानिया मार्केट गली नंबर पांच में भी झटमार ने एक बाइक चालक का रुपया लेकर फरार हो गया था.
इसके बाद अलीगंज स्थित ठाकुरबाड़ी के समीप से भी एक सरकारी कर्मी के साथ ही झपटामार ने रुपया से भरा थैला को लेकर फरार हो गया था. लेकिन पुलिस अब तक झपटमार गिरोह तक पहुंचने में विफल साबित हो रही है. वहीं इस घटना को लेकर शहरवासी सहित अन्य लोगों में भय का माहौल व्याप्त है.

Next Article

Exit mobile version